तहलका, पुलिसवाला गुंडा जैसी फिल्मों के निर्माता कृष्णचंद्र शर्मा का निधन

By रेनू तिवारी | Aug 21, 2022

वयोवृद्ध फिल्म निर्माता कृष्णचंद्र शर्मा का निधन हो गया है। उनके बेटे अनिल शर्मा, जिन्होंने फिल्म गदर का नेतृत्व किया था, ने एक बयान जारी करके इस बात की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दिग्गज निर्माता ने 19 अगस्त को अंतिम सांस ली।

 

इसे भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल रही फिल्में, अक्षय कुमार बोले- यह मेरी गलती, मुझे समझना होगा


फिल्म निर्माता कृष्णचंद्र शर्मा नहीं रहे

गदर निर्देशक अनिल शर्मा के पिता, अनुभवी फिल्म निर्माता कृष्णचंद्र शर्मा का 19 अगस्त को निधन हो गया। अनिल ने शनिवार को एक आधिकारिक बयान जारी किया। इसे पढ़ा जा सकता है, घोर दुख और दुख के साथ सूचित किया जा रहा है कि मेरे प्यारे पिता श्री कृष्णचंद्र शर्मा जी का 19 अगस्त, 2022 को निधन हो गया। इस कथन को आगे पढ़ा जा सकता है, "हमारे प्रिय एवं आदरणीय मथुरावासी श्री कृष्णचंद्र जन्माष्टमी के अवसर पर स्वर्गलोक के लिए प्रस्थान कर गए हैं। वह भगवान कृष्ण के भक्त थे और मैं आप सभी से उनकी दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करने का अनुरोध करता हूं।

 

इसे भी पढ़ें: Shraddha Kapoor की इस लेटेस्ट पोस्ट ने मचाया तहलका, आप भी कहेंगे- WOW


कृष्णचंद्र शर्मा की फिल्मोग्राफी

कृष्णचंद्र शर्मा ने धर्मेंद्र की तहलका, पुलिसवाला गुंडा और राज बब्बर-स्मिता पाटिल की जवाब जैसी फिल्मों का निर्माण किया था। अनुभवी निर्माता ने आखिरी बार 2018 की फिल्म जीनियस को बैंकरोल किया था, जिसमें उनके पोते उत्कर्ष शर्मा ने अभिनय किया था।

प्रमुख खबरें

मेरे साथ बहुत बुरा हुआ...स्वाति मालीवाल ने तोड़ी चुप्पी, बीजेपी से क्या की गुजारिश

Open AI का नया GPT-4o मॉडल क्या है? अबतक का सबसे तेज और शक्तिशाली AI, जानें इसकी खासियत

दीदी, वाम और श्रीराम: बंगाल का चुनाव, सबका अपना-अपना दांव, प्रदेश की सियासी लड़ाई के पूरे परिदृश्य को 5 प्वाइंट में समझें

जो महंगाई पहले डायन थी, अब महबूबा हो गई है, तेजस्वी का भाजपा पर वार, बोले- PM Modi से नहीं चलता देश