विक्की ने किया खुलासा, सोते-सोते स्लीप पैरालिसिस का शिकार हो जाता हूं, भूतों से बहुत डर लगता है

By रेनू तिवारी | Apr 23, 2020

सर्जिकल स्ट्राइक पर बनीं फिल्म उरी से मशहूर हुए बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने हाल ही में अपनी जिंदगी के उस डर को अपने फैंस के साथ साझा किया जिसके बारे में अभी तक कोई नहीं जानता था। अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए एक्टर विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर ओपन चैट सेशन किया। इस दौरान फैंन ने बहुत से सवाल पूछे। एक यूजर ने उनसे सवाल किया क्या उन्होंने अपनी वास्तविक दुनिया में कभी भूत देखा है? इस सवाल का जवाब देते हुए विक्की ने स्लीप पैरालिसिस के बारे में बताया।

 

विक्की कौशन ने सवाल का जवाब देते हुए चैट में लिखा "मैंने कई बार स्लीप पैरालिसिस का अनुभव किया है। यह बहुत डरावना है।'' स्लीप पैरालिसिस एक चिकित्सा स्थिति है जहां एक व्यक्ति नींद से जागने पर, चलने या बोलने में अस्थायी तौर पर अक्षमता का अनुभव करता है।

विक्की ने ये भी कहा कि वह डारावनी फिल्में देखने में डरते है। इसके बाद एक यूजर ने पूछा कि आपको भूतों से डर लगता है क्या? जवाब विक्की ने बड़े ही फनी अंदाज में दिया। उन्होंने कहा कि ''जब बात हॉरर फिल्मों और कहानियों की आती है तो मैं दुनिया के सबसे डरपोक इंसान हूं।''

 

इसे भी पढ़ें: खान करें बॉलीवुड फिल्में, मैं तमिल और पंजाबी फिल्में करके बहुत खुश: हरभजन सिंह

विक्की ने अपने डर के अनुभव को अपने फैंस के साथ साझा करते हुए कहा कि मैं कई बार डरके मारे एक कमरे से दूसरे कमरे में भाग कर गया हूं।  आपको बता दें हाल हॉरर फिल्म 'भूत पार्ट-1 : द हॉन्टेड शिप' में विक्की कौशल ने काम किया था। फिल्म लोगों की उम्मीद पर ज्यादा खरी नहीं उतरी थीं।


प्रमुख खबरें

Maharashtra के रायगढ़ जिले में लैंडिंग के दौरान निजी हेलीकॉप्टर के झुक जाने से पायलट घायल

Prajwal Revanna Sex Scandal | सेक्स टेप कांड में कर्नाटक के सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज

Joe Biden ने भारत, चीन, रूस, जापान पर विदेशियों से द्वेष रखने का आरोप लगाया

Rahul Gandhi from Raebareli | कांग्रेस ने रायबरेली से राहुल गांधी को मैदान में उतारा, आज भरेंगे पर्चा, अमेठी से जानिए कौन देगा स्मृति ईरानी को टक्कर