भाजपा उम्मीदवार माधवी के मस्जिद पर तीर चलाने का वीडियो वायरल; ओवैसी ने की आलोचना

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 19, 2024

हैदराबाद लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उम्मीदवार माधवी लता वायरल हुए एक वीडियो के बाद बृहस्पतिवार को विवादों में घिर गईं। इस वीडियो में वह एक जुलूस के दौरान कथित तौर पर एक मस्जिद की ओर तीर चलाने का इशारा करती नजर आ रही हैं।

वायरल वीडियो बुधवार को शहर में श्री राम नवमी जुलूस के दौरान रिकॉर्डकिया गया प्रतीत होता है। माधवी ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा कि उनके संज्ञान में आया है कि नकारात्मकता पैदा करने के लिए उनका एक अधूरा वीडियो वायरल किया जा रहा है।

उन्होंने कहा, ‘‘मैं स्पष्ट करना चाहूंगी कि यह एक अधूरा वीडियो है और यदि ऐसे वीडियो के कारण अगर किसी की भावनाएं आहत हुई हैं तो मैं माफी मांगना चाहूंगी क्योंकि मैं सभी व्यक्तियों का सम्मान करती हूं।’’

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बृहस्पतिवार को वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ से शांति को खतरा है।

उन्होंने वीडियो को कथित तौर पर उचित महत्व नहीं देने को लेकर मीडियाकर्मियों को भी आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा, ‘‘भाजपा और आरएसएस द्वारा एक धार्मिक ढांचे के पास जो अशोभनीय आक्रामक कृत्य किया जा रहा है, उसे आप लोग नहीं दिखा रहे हैं। उनके इस तरह के कृत्य से किस तरह का संदेश दिया जा रहा है? अगर मैं होता तो आप लोग मेरे गले में सांप डाल देते।’’

उन्होंने कहा कि वह शहर के युवाओं से अपील करते हैं कि पिछले 15 वर्षों से हैदराबाद में शांति और सद्भाव है और भाजपा और आरएसएस ‘ब्रांड हैदराबाद’ की खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। वीडियो को लेकर पूछे गए सवाल पर मुख्य निर्वाचन अधिकारी विकास राज ने बृहस्पतिवार को कहा कि यह मामला अबतक उनके संज्ञान में नहीं आया है।

प्रमुख खबरें

United Nations ने विश्व अर्थव्यवस्था के 2024 में 2.7 प्रतिशत की वृद्धि का लगाया अनुमान

गिरावट के साथ हुई घरेलू बाजार की शुरुआत, सेंसेक्स 185 अंक लुढ़क कर 73,478 पर आया

Jammu-Kashmir के उपराज्यपाल ने अमरनाथ यात्रा के लिए श्रद्धालुओं को आमंत्रित किया

Swati Maliwal ने देर रात करवाया मेडिकल एग्जामिनेशन, AIIMS में हुई जांच