एमपी के पूर्व विधायक का वीडियो हुआ वायरल, PM मोदी के लिए अपशब्द का किया इस्तेमाल

By सुयश भट्ट | Jan 19, 2022

भोपाल। मध्य प्रदेश के सेवढ़ा से पूर्व विधायक राधेलाल बघेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। उस वीडियो में प्रधानमंत्री मोदी को अपशब्द कह रहे हैं। इस वीडियो की जानकारी जैसे ही भोपाल मे पार्टी नेताओं को लगी और फौरन राधेलाल बघेल को पार्टी से निलंबित कर दिया।बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने राधेलाल बघेल को पार्टी से निष्कासित कर दिया है।

दरअसल पूर्व विधायक को जिस वायरल वीडियो के कारण पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया गया वो कुछ दिन पुराना बताया जा रहा है। वीडियो राधेलाल अपने समर्थकों और क्षेत्र के लोगों के साथ इलाके का दौरा कर रहे थे।

इसे भी पढ़ें:MP में अब घर घर मिलेगी शराब, सरकार ने बनाई नई नीति 

इसी दौरान राधेलाल बघेल ने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर अपशब्द कहे थे। जो वीडियो वायरल हो रहा है वो 9 सेकंड का है। पार्टी ने राधेलाल बघेल की टिप्पणी को घोर आपत्तीजनक माना है। और बीजेपी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

आपको बता दें कि राधेलाल बघेल 2008 में सेवड़ा विधानसभा से बसपा के टिकट पर चुनाव जीते थे। वो 2013 तक यहां से विधायक रहे थे। 2013 में वो बीजेपी के प्रदीप अग्रवाल से चुनाव हार गए। इसके बाद 2018 विधानसभा चुनाव से पहले राधेलाल बघेल बीजेपी में शामिल हुए।

इसे भी पढ़ें:मध्य प्रदेश की नाबालिग लड़की के अपहरण का मामला सुलझा, आरोपियों को किया गया गिरफ्तार 

जानकारी मिली है कि बीजेपी ने बघेल के लिए अपने सिटिंग विधायक प्रदीप अग्रवाल का टिकट काटकर उन्हें दिया, लेकिन वो कांग्रेस के धनश्याम सिंह से बड़े अंतर से चुनाव हार गए ते। राधेलाल बघेल का इलाके के ओबीसी वर्ग पर अच्छी पकड़ मानी जाती है। जिसके कारण ही पार्टी ने उन्हें टिकट दिया था।

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज