सिनेमाघरों में नहीं अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी विद्या बालन की शकुंतला देवी

By रेनू तिवारी | May 15, 2020

अभी हाल ही में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो-सिताबों को अमेजम प्राइम वीडियो पर रिलीज करने का फैसला लिय गया था। अब अमेजन प्राइम पर एक और बड़ी फिल्म रिलीज होने जा रही हैं। विद्या बालन की  लीड भूमिका वाली फिल्म 'शकुंतला देवी' का प्रीमियर सिनेमाघरों की बजाए ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रखा जाएगा।

इसे भी पढ़ें: फिल्म 'बाजीगर' में श्रीदेवी को लेना चाहते थे मस्तान? शाहरुख खान के कारण बदलना पड़ा प्लान?'

विद्या बालन फिल्म की दिवंगत गणितीय जादूगर शकुंतला देवी पर एक बायोपिक है, जिसे सेकंड के भीतर जटिल गणना करने की उनकी सहज क्षमता के लिए "मानव कंप्यूटर" उपनाम दिया गया था।

इसे भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी के पति ने किया घर की मेड को KISS, फिर हुई राज कुंद्रा की जमकर पिटाई 

अमेजन प्राइम वीडियो पर फिल्म की रिलीज की घोषणा करते हुए, विद्या ने ट्वीट किया, "यह घोषणा करने में प्रसन्नता हो रही हैं। आपको अपने सभी प्रियजनों के साथ @PrimeVideo पर बहुत जल्द # शकुंतलादेवी को देखने को मिलेगा। रोमांचित हैं कि हम इन अभूतपूर्व समय में आपका मनोरंजन कर पाएंगे।

शकुंतला देवी के बारे में बात करते हुए, विद्या बालन ने पहले कहा था, “मैं मानव-कंप्यूटर, शकुंतला देवी का किरदार निभाने के लिए बेहद उत्साहित हूं। वह वास्तव में एक व्यक्ति थी जिसने अपनी व्यक्तित्व को गले लगाया, एक मजबूत नारीवादी आवाज थी और सफलता के शिखर तक पहुंचने के लिए कई लोगों को अभिवादन किया। " 

प्रमुख खबरें

Bihar: पुलिस हिरासत में मौत को लेकर थाने में आगजनी के आरोप में 19 गिरफ्तार

Gaza में संघर्ष पर नयी योजना पर कार्य नहीं किया गया तो पद छोड़ दूंगा : गैंट्ज

कठुआ में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास संदिग्ध गतिविधि के बाद तलाश अभियान प्रारंभ

RCB vs CSK IPL 2024: आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स का सपना तोड़ा, बेंगलुरु ने 9वीं बार प्लेऑफ के लिए किया क्वालीफाई