गली ब्वॉय ने मुझे वह पहचान दी जिसका मुझे इंतजार था: विजय वर्मा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 21, 2019

मुंबई। ‘पिंक’ और ‘मॉनसून शूटआउट’ जैसी फिल्मों में अभिनय करने वाले विजय वर्मा ने कहा है कि निर्देशक जोया अख्तर की हाल में रिलीज फिल्म ‘गली ब्वॉय’ ने उन्हें वह पहचान दी जिसका वह इंतजार कर रहे थे। रणबीर सिंह अभिनीत गली ब्वॉय में विजय ने मुख्य अभिनेता मुराद के दोस्त मोइन का किरदार पर्दे पर उतारा है।

इसे भी पढ़ें- पत्नी दीपिका पादुकोण को प्यार से ये कह कर बुलाते हैं रणवीर सिंह

विजय ने एक साक्षात्कार में कहा, ‘‘जब आप रंगमंच पर अभिनय करते हैं और कोई नाटक चल रहा होता है तो आप कोने में बैठकर मंच पर प्रवेश के लिए अपनी बारी का इंतजार करते हैं। आप प्रवेश करते हैं और अपना किरदार निभाते हैं। मैं भी अपनी पोशाक पहनकर अपनी बारी का इंतजार कर रहा था, लेकिन मुझे वह प्रवेश नहीं मिला। गली ब्वॉय में काम करके मुझे ऐसा लगा, मानो अब मैं मंच पर प्रवेश कर रहा हूं और अपना किरदार निभा रहा हूं।’’

इसे भी पढ़ें- पाक एक्टर फवाद खान के बेबी को पोलिया दवा पिलाने गई टीम, पत्नी ने की बदतमीजी

विजय ने कहा कि उन्होंने मोइन का किरदार निभाने के लिए जैकी श्रॉफ और अमिताभ बच्चन से प्रेरणा ली। उन्होंने कहा कि फिल्म में उनका किरदार बड़े दिल वाला है और उन्होंने इसे निभाने के लिए जैकी श्रॉफ से प्रेरणा ली जो असल जिंदगी में दूसरों का बहुत ख्याल रखते हैं। विजय ने कहा कि फिल्म में उनके किरदार का जो अलग अंदाज है, वह अमिताभ बच्चन से प्रेरित है। उन्होंने उम्मीद जताई कि भविष्य में भी फिल्मों में उनके अभिनय की इसी प्रकार प्रशंसा होती रहेगी।

 

प्रमुख खबरें

Chai Par Sameeksha: चढ़ने लगा सियासी पारा, BJP के तेवर से बैकफुट पर दिख रही कांग्रेस!

Prajwal Revanna Scandal: पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने पूरे घटनाक्रम पर पहली बार दी प्रतिक्रिया, प्रज्वल रेवन्ना के विदेश भाग जाने पर क्या कहा?

Jammu and Kashmir : आतंकियों के हमले में जान गंवाने वाले ग्राम रक्षा गार्ड को सुपुर्द-ए-खाक किया गया

कश्मीर में भले ही बीजेपी चुनाव नहीं लड़ रही है लेकिन फिर क्यों हो रही चर्चा, उमर अब्दुल्ला ने बताया