पाक एक्टर फवाद खान के बेबी को पोलियो की दवा पिलाने गई टीम, पत्नी ने की बदतमीजी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 21, 2019   18:08
पाक एक्टर फवाद खान के बेबी को पोलियो की दवा पिलाने गई टीम, पत्नी ने की बदतमीजी

पाकिस्तान दुनिया के उन तीन देशों में से एक है जो पोलिया की बीमारी से प्रभावित है। दो देश नाइजीरिया और अफगानिस्तान हैं। पोलियो से अपंग होने या मौत का खतरा रहता है। बता दें, फवाद खान बॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं।

लाहौर। पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान की पत्नी द्वारा बच्ची को पोलिया दवा पिलाने से इंकार किये जाने के बाद अभिनेता के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। लाहौर पुलिस ने पोलियो टीम की लिखित शिकायत पर कार्रवाई की। पोलियो टीम फैसल शहर में स्थित अभिनेता खान के घर बच्ची को पोलियो की दवा पिलाने गई थी लेकिन इस दौरान उनकी पत्नी ने ‘इसका विरोध किया और इसके बाद टीम के साथ अभद्र व्यवहार किया।’

इसे भी पढ़ें- बॉलीवुड में अपनी धाक जमाने के बाद पंकज त्रिपाठी चले हॉलीवुड, मिला पहला ब्रेक!

पाकिस्तान दुनिया के उन तीन देशों में से एक है जो पोलिया की बीमारी से प्रभावित है। दो देश नाइजीरिया और अफगानिस्तान हैं। पोलियो से अपंग होने या मौत का खतरा रहता है। अभिनेता फिलहाल दुबई में हैं। 

पाकिस्तान दुनिया के उन तीन देशों में से एक है जो पोलिया की बीमारी से प्रभावित है। दो देश नाइजीरिया और अफगानिस्तान हैं। पोलियो से अपंग होने या मौत का खतरा रहता है।

इसे भी पढ़ें- भारतीय फिल्में पाकिस्तान में कभी रिलीज नहीं होनी चाहिए : तिग्मांशु

बता दें, फवाद खान बॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं। वो 'खूबसूरत', 'कपूर एंड संस' और 'ऐ दिल है मुश्किल' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। वो पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री के बड़े स्टार हैं। लेकिन उनकी द्वारा ऐसा करने से लोग उनकी खूब निंदा कर रहे हैं। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।