दिल्ली सरकार के नए प्रिंसिपल हेल्थ सेक्रेटरी बनाए गए IAS अधिकारी विक्रम देव दत्त

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 08, 2020

नयी दिल्ली। वरिष्ठ आईएएस अधिकारी विक्रम देव दत्त को दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग का प्रमुख सचिव नियुक्त किया गया है। एक आधिकारिक आदेश में रविवार को यह जानकारी दी गई। दिल्ली सरकार के सेवा विभाग द्वारा जारी आदेश के अनुसार भारत सरकार के गृह मंत्रालय के पांच जून के आदेश के अनुसार 1993 बैच के (एजीएमयूटी कैडर के) आईएएस अधिकारी दत्त राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली सरकार के तहत स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग का प्रमुख सचिव नियुक्त किया गया है। 

इसे भी पढ़ें: अनिल विज का केजरीवाल पर तंज, कहा- हम निष्ठुर नहीं हो सकते

आदेश के अनुसार अरुणाचल प्रदेश-गोवा-मिजोरम और केंद्र शासित प्रदेश (एजीएमयूटी) कैडर के आईएएस अधिकारी विकास आनंद अपने पदभार के अलावा स्वास्थ्य और परिवार विभाग में विशेष सेवा अधिकारी बने रहेंगे। सचिव-सह-आयुक्त (उद्योग) आनंद दिल्ली राज्य औद्योगिक और इन्फ्रास्ट्रक्चर विकास निगम के प्रबंध निदेशक के साथ-साथ दिल्ली शहरी आश्रय सुधार बोर्ड और दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के मुख्य कार्यकारी अधिकारी का अतिरिक्त प्रभार संभाल रहे हैं।


प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला