RCB के प्लेऑफ से बाहर होने के बाद विराट कोहली हुए इमोशनल, ट्वीट में लिखी दिल की बात

By रितिका कमठान | May 23, 2023

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में 23 मई को प्लेऑफ का पहला मुकाबला खेला जाएगा। प्लेऑफ में गुजरात जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच पहला क्वालीफायर मुकाबला होगा। प्लेऑफ की जंग से पहले लीग मुकाबले का अंतिम मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ खेला गया था। इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर छह विकेट से हारी थी, जिसके बाद उसका आईपीएल का सफर खत्म हो गया था।

 

आईपीएल में विराट कोहली ने इस लीग मुकाबले में शतकीय पारी खेली थी। मगर विराट का शतक भी प्लेऑफ के रास्ते रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए नहीं खोल सका था। इस मुकाबले में हारने के बाद प्लेऑफ की रेस से भी बैंगलोर बाहर हो गई थी जबकि मुंबई इंडियंस प्लेऑफ में पहुंचने में सफल हुई थी। 

 

अब प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाने और आईपीएल सफर खत्म होने के बाद विराट कोहली ने एक काफी भावुक ट्वीट किया है। प्लेऑफ से बाहर होने के बाद ये विराट का पहला ट्वीट है। विराट कोहली ने खास अंदाज में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सभी फैंस को शुक्रिया अदा किया है। विराट का ये ट्वीट काफी इमोशनल करने वाला है। 

 

विराट कोहली ने अपने ट्वीट में लिखा कि ये एक ऐसा सीजन जिसमें कुछ क्षण थे लेकिन दुर्भाग्य से हम लक्ष्य से चूक गए। निराश हैं लेकिन हमें अपना सिर ऊंचा रखना चाहिए। हमारे वफादार समर्थकों के लिए, हमें हर कदम पर समर्थन देने के लिए आभारी हैं। कोचों, प्रबंधन और मेरे साथियों को बहुत-बहुत धन्यवाद। हमारा लक्ष्य मजबूत वापसी करना है।

 

बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम 14 अंकों के साथ छठे पायदान पर रही थी, जिसके साथ टीम का सफर खत्म हो गया था। मुंबई इंडियंस 16 अंकों के साथ प्लेऑफ में पहुंचने में सफल हुई थी। मुंबई इंडियंस का मुकाबला अब 24 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ होना है।

प्रमुख खबरें

प्रियंका चोपड़ा ने करीना कपूर के लिए प्यारा संदेश पोस्ट किया, यूनिसेफ परिवार में बेबो का किया स्वागत

CISCE की 10वीं, 12वीं कक्षा के नतीजे सोमवार को होंगे घोषित

China ने 16वीं बार Uber Cup जीता, फाइनल में Indonesia को 3-0 से हराया

Mumbai के मन में हैं Prime Minister Narendra Modi, लोग बोले - अबकी बार 400 पार का नारा होगा पूरा