प्रेग्नेंट हैं विवाह फेम एक्ट्रेस अमृता राव! बेबी बंप में फोटो हो रही है वायरल

By रेनू तिवारी | Oct 13, 2020

फिल्म विवाह और मैं हूं ना जैसी फिल्मों से मशहूर हुई एक्ट्रेस अमृता राव को लंबे समय तक फैंस ने पर्दे पर नहीं देखा। शानदार एक्टिंग के बाद भी उन्होंने ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया। खबरें तो ऐसी भी आयी थी कि अमृता ने बॉलीवुड छोड़ दिया है लेकिन लंबे समय बाद  हाल ही में फिल्म बालासाहिब ठाकरे की बायोपिक 'ठाकरे' में नजर आयी थी। फिल्म में उन्होंने बालासाहिब ठाकरे की पत्नी का किरदार निभाया था।

इसे भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका से किया अपनी दोस्त तमन्ना को खास अंदाज में जन्मदिन विश

मां बनने वाली हैं अमृता राव 

अमृता राव इस समय एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार अमृता के सुर्खियों में आने की वजह कोई फिल्म नहीं बल्कि उनकी मां बनने की सोशल मीडिया पर खबरे के कारण हैं। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसमें अमृता राव को बैबी बंप के साथ देखा जा सकता हैं। अमृता अपने पति आरजे अनमोल के साथ एक सफेद कलर की मिनी ड्रेस में खड़ी हैं। तस्वीर में उनका बैबी बंप साफ देखा जा सकता है। वह किसी बिल्डिंग के बाहर खड़ी हैं।

  

 अनमोल से की शादी

अमृता राव ने 2016 में अपने बॉयफ्रेंड आरजे अनमल से शादी की थी। अनमोल को वह लंबे वक्त से जानती थी। 7 साल दोनों ने एक दूसरे को डेट किया उसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया था। दोनों की शादी की मीडिया में काफी चर्चा हुई थी।

 कौन है अमृता राव

अमृता राव (जन्म 7 अप्रैल 1981) एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल हैं। वह बॉलीवुड की कई हिंदी फिल्मों और तेलुगु में एक फिल्म में प्रमुख महिला के रूप में दिखाई दी हैं। राव का जन्म और पालन-पोषण मुंबई में हुआ था। उन्होंने अब के बरस (2002) में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की, जिसके लिए उन्हें 2003 में फिल्मफेयर बेस्ट फीमेल डेब्यू अवार्ड के लिए नामांकित किया गया था। उनकी सबसे लोकप्रिय भूमिकाओं में से एक फिल्म विवाह (2006) में थी।

वेलकम टू सज्जनपुर (2008) और मेन हूं ना (2004) में राव की भूमिकाओं ने उन्हें एक स्टारडस्ट सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार और क्रमशः फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का पुरस्कार नामांकन मिला। उन्हें विभिन्न मीडिया आउटलेट्स द्वारा "बॉलीवुड की क्वीनटेसन गर्ल नेक्स्ट-डोर" कहा गया है। टाइम्स ऑफ इंडिया ने राव को 2011 की अपनी "50 सबसे वांछित महिलाओं" में से एक का नाम दिया। पौराणिक चित्रकार एमएफ हुसैन ने अमृता राव को माधुरी दीक्षित के रंग में रंगने के 11 साल बाद उनकी 2 वीं मूक के रूप में घोषणा की और विवाह में अभिनेत्री की भूमिका के लिए कई चित्रों को समर्पित किया। 

प्रमुख खबरें

सेक्स स्कैंडल मामले में कर्नाटक के सांसद प्रज्वल रेवन्ना को जेडीएस से किया गया निलंबित, कुमारस्वामी का दावा, कर्नाटक सरकार के नेताओं की सीधी भूमिका

Rajasthan के झालावाड़ में रिश्तेदार ने 19 साल के किशोर की हथौड़ा मार कर हत्या की

Haryana HBSE Class 12th Result: हरियाणा बोर्ड 12वीं के नतीजे जारी, लड़कियों ने मारी बाजी, ऐसे देखे रिजल्ट

Newsroom | Iraq Law Criminalising Same-Sex Marriage | इराक में अब समलैंगिक संबंध बनाना होगा अपराध, नहीं चलेगा पत्नियों की अदला-बदली का खेल, कानून हुए सख्त