Vivek Agnihotri ने शुरू की The Vaccine War के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग, सेट से शेयर की तस्वीरें

By रेनू तिवारी | Jun 10, 2023

द कश्मीर फाइल्स के निदेशक विवेक अग्निहोत्री ने पहले अपनी अगली परियोजना द वैक्सीन वॉर की घोषणा की थी। यह फिल्म अब इस दशहरे पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म अपने अंतिम चरण में है। आखिरी शेड्यूल की शूटिंग की जा रही हैं।विवेक ने घोषणा की कि वे अब द वैक्सीन वॉर के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं।

 

विवेक अग्निहोत्री ने वैक्सीन की जंग का आखिरी शेड्यूल शूट किया

निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने पुष्टि की है कि नाना पाटेकर द वैक्सीन वॉर में मुख्य भूमिका निभाएंगे। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने हाल ही में खबर शेयर की थी कि फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई है। आज, 10 जून, विवेक अग्निहोत्री ने ट्विटर पर घोषणा की कि द वैक्सीन वॉर फिल्मांकन के अपने अंतिम शेड्यूल में है। उन्होंने सेट के साथ-साथ पूजा समारोह से तस्वीरें साझा कीं और लिखा, "मां सरस्वती के आशीर्वाद के साथ, #TheVaccinWar  के आखिरी शेड्यूल की शुरुआत।"

 

इसे भी पढ़ें: Adipurush की नयी 'सीता' के मंदिर में Kiss वाले कांड पर भड़की पुरानी 'सीता', दीपिका चिखलिया ने कृति सेनन को याद दिलाई किरदार की मर्यादा


वैक्सीन वॉर के बारे में

विवेक अग्निहोत्री ने पिछले साल वैक्सीन वॉर की घोषणा की थी और इस प्रोजेक्ट को लेकर अपना उत्साह साझा किया था। फर्स्ट लुक पोस्टर में टैगलाइन "एक युद्ध जिसे आप नहीं जानते कि आप लड़े और जीत गए" को चित्रित किया।

 

इसे भी पढ़ें: 'जिंदगी के मुश्किल वक्त में हूं', आखिरी पोस्ट में यह शब्द लिखकर काजोल ने सोशल मीड‍िया से लिया ब्रेक, डिलीट किए सारे पोस्ट

 

हालांकि फिल्म के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है, नाम उस विषय के बारे में बहुत कुछ बताता है जिस पर फिल्म आधारित है। यह दर्शाता है कि यह भारतीय जैव-वैज्ञानिकों और स्वदेशी टीकों के बारे में कुछ अध्याय खोलेगा। यह फिल्म कोविड-19 महामारी के अनिश्चित समय के दौरान चिकित्सा बिरादरी और वैज्ञानिकों के समर्पण को श्रद्धांजलि देगी। यह फिल्म इस दशहरे पर हिंदी, अंग्रेजी, बांग्ला, पंजाबी, भोजपुरी, कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम, गुजराती और मराठी में रिलीज होगी।

प्रमुख खबरें

Vastu Tips: घर की नकारात्मक ऊर्जा को खत्म करने के लिए रोजाना करें ये काम, घर आएगी सुख-समृद्धि

Shaniwar Vrat Vidhi: इस दिन से शुरू करना चाहिए शनिवार का व्रत, शनि की ढैय्या और साढ़ेसाती से मिलेगी मुक्ति

चार करोड़ रुपये से अधिक कीमत वाले घरों की बिक्री मार्च तिमाही में 10 प्रतिशत बढ़ीः CBRE

Chhattisgarh : ED ने चावल घोटाले में मार्कफेड के पूर्व MD Manoj Soni को किया गिरफ्तार