वोडाफोन आइ़डिया ने 6 दूरसंचार सर्किलों से हटने की खबरों को किया खारिज

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 31, 2019

नयी दिल्ली। दूरसंचार सेवा प्रदाता वोडाफोन आइडिया ने शनिवार को इन अटकलों को सिरे से खारिज किया कि वह छह दूरसंचार सर्किलों से हट रही हैं, जहां उसके राजस्व में कमी दर्ज की गयी है। बैंक ऑफ अमेरिका मेर्रिल लिंच की रपट में कहा गया है कि ऐसा माना जा रहा है कि वोडाफोन आइडिया लिमिटेड उन छह सर्किलों से हट जाएगी, जहां उसकी बाजार हिस्सेदारी में लगातार कमी आ रही है। रपट में हिमाचल प्रदेश, बिहार, ओडिशा, जम्मू-कश्मीर, पूर्वोत्तर एवं असम की पहचान वैसे इलाकों के रूप में की गयी थी, जहां से वीआईएल हट सकती है।

इसे भी पढ़ें: Jio ने Airtel, Voda, Idea को कमाई के मामले में पीछे छोड़ा

वोडाफोन आइडिया ने बयान में कहा है, कुछ मीडिया में इस तरह की खबरें चल रही हैं कि वोडाफोन आइडिया हिमाचल प्रदेश, बिहार, ओडिशा, जम्मू-कश्मीर, पूर्वोत्तर और असम से हट सकती है। हम इन अटकलों को पूरी तरह आधारहीन एवं तथ्यात्मक रूप से गलत बताते हुए खारिज करते हैं। वोडाफोन आइडिया इन क्षेत्रों में अपनी सेवाओं को लेकर प्रतिबद्ध है और करोड़ों ग्राहकों को अपनी सेवाएं जारी रखेगा। जेएम फाइनेंशियल की रपट के मुताबिक दूरसंचार कंपनी की राजस्व हिस्सेदारी में लगभग सभी सर्किलों में गिरावट दर्ज की गयी है।

 

प्रमुख खबरें

IPL में रोहित शर्मा से लगता था डर, गौतम गंभीर ने किया बड़ा खुलासा

हिंदुओं के सामूहिक धर्मांतरण मामले में शुआट्स यूनिवर्सिटी के VC को मिलेगी राहत? सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई के लिए तय की 14 मई की तारीख

Poorvottar Lok: असम में बाढ़ का प्रकोप, भारी बारिश के कारण जलभराव और भूस्खलन, मणिपुर के चुराचांदपुर में लूटपाट

महाराष्ट्र के अकोला में दो कारों की टक्कर में दो नवजात समेत छह की मौत