वाजिद खान ने मौत से पहले गाया अस्पताल में सलमान खान का गाना, वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

By रेनू तिवारी | Jun 01, 2020

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और म्युजिक कंपोजर वाजिद खान का रविवार की देर रात निधन हो गया। वाजिद खान किडनी की बीमारी से लंबे वक्त से जूझ रहे थे। हाल ही में उन्होंने किडनी ट्रांसप्लांट करवायी थी। किडनी ट्रांसप्लांट सर्जरी के बाद उन्हें कई तरह से इंफेक्सन हो गये थे जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां पर उन्हें कोरोना वायरस का संक्रमण भी हो गया था। चार दिन वेंटिलेटर पर रखने के बाद 31 मई को उनका निधन हो गया। निधन की खबर के बाद पूरे बॉलीवुड जगत में शोक की लहर दौड़ गयी। हर कोई मशहूर गीतकार को श्रद्धांजलि दे रहा हैं। 

इसे भी पढ़ें: मशहूर संगीतकार वाजिद खान का निधन, सलमान खान की माने जाते थे आवाज

वाजिद खान की जोड़ी उनके भाई के साथ मशहूर थी। पूरी दुनिया में यह दोनों साजिद-वाजिद के नाम से मशहूर थे। दोनों से अब तक हजारों गाने लिखे और गाये हैं। साजिद-वाजिद ने सबसे ज्यादा गाने एक्टर सलमान खान की फिल्म के लिए लिखे और कंपोज किये हैं। हाल ही में लॉकडाउन के दौरान सलमान खान द्वारा रिलीज किए गये तीनों गानों प्यार कोरोना, तेरे बिना, भाई-भाई को भी साजिद-वाजिद ने ही कंपोज किया था। सलमान खान के सारे सुपहिट गाने साजिद-वाजिद ने ही लिखे हैं लेकिन साजिद-वाजिद की ये जोड़ी अब हमेशा के लिए टूट गयी। वाजिद ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया और साजिद उनके भाई अकेले रह गये। 

इसे भी पढ़ें: वाजिद के गानों के बिना सलमान खान की फिल्में पूरी नहीं होती थी, जाते-जाते भी निभा गये दोस्ती

वाजिद के फैंस उनकी तस्वीर और वीडियो शेयर कर रहे हैं। इन्हीं वीडियो में से एक वीडियो ऐसी हैं जो जिसमें वाजिद अपने भाई के लिए एक सलमान खान का गाना गा रहे हैं। वाजिद अस्पताल के अंदर साजिद के लिए दंबग फिल्म का हुड़-हुड़ दबंग-दबंग गाना गा रहा हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता हैं कि वह एक अस्पतान के अंदर बेड पर बैठे हुए हैं।

 

वाजिद के निधन के बाद यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए ये दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो उनके निधन से पहले का हैं। अब वाजिद का यह वीडियो पुराना या या नया हैं उसकी पुष्टि अभी नहीं हुई हैं। फिलहाल ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं।  

 

 

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला