Koffee With Karan 7: एक्स बॉयफ्रेंड के साथ फिर से सोना चाहेंगी? इस सवाल पर Sara और Janhvi ने दिया हैरान करने वाला जवाब

By एकता | Jul 18, 2022

फिल्म निर्माता करण जौहर का टॉक शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) बॉलीवुड का सबसे मशहूर है, जिसका हर सीजन कंट्रोवर्सियल रहा है। तीन साल के लंबे इंतजार के बाद हाल ही में शो के सातवें सीजन का ओटीटी प्लेटफार्म हॉटस्टार पर प्रसारण शुरू हुआ है। इस सीजन के पहले एपिसोड में अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणवीर सिंह ने बटोर गेस्ट शिरकत की। वहीं दूसरे एपिसोड में बॉलीवुड की उभरती अभिनेत्रियां सारा अली खान और जान्हवी कपूर नजर आईं। दोनों अभिनेत्रियों ने दूसरे एपिसोड में कई चौकाने वाले और धमाकेदार खुलासे किए। 14 जुलाई को प्रसारित हुआ यह एपिसोड इतने दिनों बाद भी चर्चा में बना हुआ है।

 

इसे भी पढ़ें: बड़ी स्पेशल थी Tejasswi Prakash और Karan Kundrra की पहली डिनर डेट, अभिनेत्री ने खुद किया खुलासा


एक्स ब्वॉयफ्रेंड के साथ सेक्स करने पर क्या बोली अभिनेत्रियां

एपिसोड में करण जौहर ने दोनों अभिनेत्रियों सारा अली खान और जान्हवी कपूर से सवाल पूछा कि क्या वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ सेक्स करना पसंद करेंगी। करण के इस सवाल को सुनकर अभिनेत्रियां पहले तो हैरान रह गयी और फिर जान्हवी ने जवाब देते हुए कहा कि नहीं , मैं दोबारा पीछे नहीं जा सकती। इसी सवाल के जवाब में सारा ने कहा कि इसका सही जवाब है नहीं, शायद यही सही जवाब है।

 

इसे भी पढ़ें: रणबीर कपूर का प्रपोजल और आलिया भट्ट को नहीं थी खबर, जानें अन्य हस्तियों ने किस रोमांटिक जगह पर पार्टनर के सामने टेके थे घुटने


जब मरने वाली थीं सारा और जान्हवी

शो में बातचीत के दौरान सारा और जान्हवी ने एक चौकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि वह केदारनाथ की ट्रिप के दौरान मरती-मरती बची थीं। उन्होंने कहा कि रोड ब्लॉक होने की वजह से हम भैरवनाथ के रास्ते से जाने का फैसला किया और वहां हम फंस गए थे और फिर काफी लंबे इंतजार के बाद हमें रेस्क्यू किया गया। इसके अलावा पैसे बचाने के चक्कर में हमने सस्ता होटल बुक किया, जिसमें हीटर नहीं था और हम ठंड की वजह से मरने ही वाले थे।

 

इसे भी पढ़ें: समुद्र किनारे बिना कपड़ो के बैठी इस हसीना ने उड़ाए सबके होश, आपने इन्हें पहचाना क्या?


प्रोफेशनल लाइफ

वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री जान्हवी कपूर जल्द ही फिल्म गुड लक जेरी में नजर आएगी। फिल्म हॉटस्टार पर 29 जुलाई को रिलीज होगी। वहीं सारा अली खान फिल्म गैसलाइट में नजर आएंगी, जिसकी अभी शूटिंग हो रही है।


प्रमुख खबरें

एक हार और मुंबई इंडियंस IPL 2024 से बाहर, प्लेऑफ की राह है मुश्किल

Firozabad Lok Sabha Seat: कांच के शहर में किसकी होगी ठाठ, सपा के समक्ष गढ़ बचाने की चुनौती

Poonch Terror Attack Update: पहली बार सामने आए पुंछ के आतंकी, रखा 20 लाख का इनाम

Sri Lanka के जाफना और तमिलनाडु के Nagapattinam के बीच नौका सेवा फिर से शुरू होगी