कुछ हटकर करने का वक्त था और खुद को चुनौती देना चाहता था: आयुष्मान

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 27, 2018

मुंबई। सुनहरे पर्दे पर अलहदा विषयों और भूमिकाओं को साकार करने वाले आयुष्मान खुराना मानते हैं कि उनके लिए यह कुछ हटकर करने का वक्त था और बतौर अभिनेता वह खुद को चुनौती देना चाहते थे। आयुष्मान ने पीटीआई के साथ एक साक्षात्कार में यह बात श्रीराम राघवन की फिल्म ‘अंधाधुंध’ की भूमिका को स्वीकार करने को लेकर किए गए सवाल के जवाब में कही। उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि आप हर फिल्म के साथ खुद को नहीं बदल सकते।

एक विशेष शैली में खुद को स्थापित करते हैं और बाद में बदलाव लाते हैं। यदि आप हर फिल्म के साथ बदल जाते है तो आश्चर्य कहां है? आप अभिनेता के रूप में ऊब जायेंगे। अभिनेता ने कहा कि यह फिल्म मिलने पर उन्हें एहसास हुआ कि मध्यम वर्गीय लड़के की छवि को तोड़ने का यह उचित मौका है। उन्होंने कहा, ‘‘मैं जल्द से जल्द इस फिल्म को करना चाहता था। यह मेरे लिए एक गेम चेंज़र फिल्म होगी।....मैंने खुद को एक शैली में सफलतापूर्वक स्थापित कर लिया है। मैं इस शैली में परिवर्तन चाहता था।’’।

आयुष्मान ने बताया, ‘‘उन्होंने मुझसे कहा कि मैं बेहतर अभिनेता हूं लेकिन किसी ने मुझे थ्रिलर फिल्म में नहीं देखा है। आपका फिल्म में चयन रोचक रहेगा क्योंकि कोई सोचेगा भी नहीं यह मेरी फिल्म है।’’आगामी 5 अक्तूबर को रिलीज होने वाली फिल्म ‘अंधाधुंध’ में उनके अलावा तब्बू और राधिका आप्टे नजर आयेंगी। 

प्रमुख खबरें

Australia India relations: जासूसी के आरोप में 2 भारतीयों के निष्कासन की मीडिया रिपोर्ट पर आया विदेश मंत्रालय का बयान, जानें क्या कहा

Odisha Assembly Elections: ओडिशा में सत्ता में आने की पुरजोर कोशिश में जुटी भाजपा, 80 सीटें जीतने का रखा लक्ष्य

सियाचिन के पास चीन की हरकतों पर बरसा भारत, अपने हितों की रक्षा के लिए आवश्यक उपाय करने का अधिकार

संविधान और हमारी-आपकी जान के पीछे पड़े हैं भाजपा के लोग : Akhilesh Yadav