एशिया कप से शाहीन अफरीदी हुए बाहर तो वकार युनूस ने भारतीय टीम पर कसा तंज, फैंस ने लगा दी क्लास

By निधि अविनाश | Aug 22, 2022

27 अगस्त से टीम इंडिया महामुकाबले के लिए मैदान में उतरेगी। बता दें कि इस दिन से एशिया कम शुरू होने वाले है और 28 अगस्त भारत का मैच पाकिस्तान के खिलाफ होगा। इस बीच एशिया कप के शुरू होने से पहले ही पाकिस्तान क्रिकेट टीम को एक बड़ा झटका लगा है। बता दें कि पाकिस्तान टीम के सबसे अहम तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी को चोटिल होने के कारण टूर्नामेंट से बाहर कर दिया है। फैंस ने अपने रिएक्शन दिए है।

इसे भी पढ़ें: FIFA ने अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ को किया निलंबित, केंद्र ने सीओए का कार्यकाल खत्म करने का रखा प्रस्ताव

इस बीच पाकिस्तान के मौजूदा और पूर्व क्रिकेटर वकार युनूस ने कहा कि शाहिन अफरीदी का बाहर होना टीम इंडिया के लिए राहत भरा होगा। वकार युनूस ने ट्वीट करते हुए कहा कि शाहीन आफरीदी की चोट टीम इंडिया के टॉप ऑर्डर बैट्समैन के लिए राहत की खबर है। दुख की बात है कि हम उन्हें एशिया कप में नहीं देख पाएंगे। चैम्पियन आप जल्दी ठीक हो जाए। बता दें कि शाहीन अफरीदी पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बेहतरीन गेंदबाज है और इसलिए उनका टीम से बाहर होना पाक टीम के लिए एक झटका माना जा रहा है।

फैंस ने लगाई वकार युनूस की फटकार
टीम इंडिया को ट्रोल करने के बाद फैंस ने वकार युनूस की क्लास लगा दी। ट्वीटर पर फैंस ने पाकिस्तान टीम के हार की इतिहास का जिक्र कर दिया। कुछ फैंस ने लिखा की जब जसप्रीत बुमराह बाहर हुए तब किसी भी पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने पाकिस्तान टीम का मजाक नहीं बनाया था। कई यूजर ने तो मैच का स्कोर बोर्ड तक शेयर कर दिया है।

प्रमुख खबरें

Travel Tips: हनीमून का बना रहे हैं प्लान तो भूलकर भी न जाएं ये जगह, धूप और पसीने से खराब हो जाएगी हालत

Pakistan : सुरक्षाबलों ने तहरीक-ए-तालिबान के दो आतंकवादियों को मार गिराया

मतदान प्रतिशत बढ़ने पर Mamata ने जताई चिंता, EVM की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए

Odisha के मुख्यमंत्री पटनायक ने चुनावी हलफनामे में 71 करोड़ रुपये की संपत्ति घोषित की