समझदार क्रिकेटर हैं वार्नर, परिस्थितियां अनुकूल होने पर हासिल करेंगे आत्मविश्वास: स्लेटर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 18, 2019

मुंबई। विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वार्नर विश्व कप में तेजतर्रार पारी नहीं खेले रहे लेकिन ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज माइकल स्लेटर का मानना है कि परिस्थितियां जब उनके मुताबिक होगी तब वह अधिक आत्मविश्वास हासिल करेंगे और पुराने रंग में लौटेंगे। आईपीएल में ऑरेंज कैप हासिल करने वाला यह खिलाड़ी इंग्लैंड मे खेले जा रहे मौजूदा विश्व कप में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की तालिका में 281 रन के साथ शीर्ष पांच में है। स्लेटर ने कहा कि मुझे लगता है कि यह नया डेविड वार्नर है, वह अब ज्यादा समझदार क्रिकेटर हो गया है और मुझे नहीं पता कि इससे उसे फायदा होगा या नहीं।

इसे भी पढ़ें: पाक टीम से सरफराज ने कहा- ज़लालत झेलने को तैयार रहें, कुछ भी हो सकता है

स्टार स्पोर्ट्स की ओर से जारी विज्ञप्ति में स्लेटर ने कहा कि वह परिस्थितियों के मुताबिक खुद को ढाल रहा है और अपने खेल को बेहतर तरीके से समझ रहा है। दक्षिण अफ्रीका में गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण के कारण एक साल का प्रतिबंध झेलने के बाद वापसी करने वाले वार्नर ने पिछले सप्ताह पाकिस्तान के खिलाफ 107 रन की पारी खेली थी। उन्होंने अफगानिस्तान और भारत के खिलाफ भी अर्धशतकीय पारियां खेली। स्लेटर ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने जरूरत के मुताबिक बल्लेबाजी की। आरोन फिंच तेजी से बल्लेबाजी कर रहे थे और वार्नर ने परिस्थितियों के मुताबिक बल्लेबाजी की और शतक लगाया।

इसे भी पढ़ें: बांग्लादेश से मिली हार पर बोले होप, लंबे समय तक बल्लेबाजी करने की रणनीति थी

ऑस्ट्रेलिया के लिए 74 टेस्ट और 42 एकदिवसीय खेलने वाले स्लेटर ने कहा कि उन्होंने आईपीएल में ऑरेंज कैप हासिल किया, ऐसे में मुझे लगता है कि जब इंग्लैंड में शुष्क मौसम होगा तो उसका आत्मविश्वास बढ़ेगा और हम पुराने डेविड वार्नर को देखेंगे।

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा