हमें शीर्ष पर अच्छी बल्लेबाजी करने की जरूरत है: CSK कप्तान धोनी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 22, 2019

बेंगलुरू। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने शीर्षक्रम के बल्लेबाजों से बेहतर प्रदर्शन करके आईपीएल के आगामी मैचों में फिनिशर की भूमिका निभाने का आग्रह किया है। धोनी के 48 गेंद में 84 रन के बावजूद आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स को एक रन से हराकर प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार रखी। 

चेन्नई के शीर्षक्रम के बल्लेबाज अपेक्षा के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पा रहे। शेन वॉटसन ने 147, विश्व कप टीम से बाहर अंबाती रायुडू ने 192 और सुरेश रैना ने 207 रन ही बनाये हैं। ऐसे में सारा दबाव धोनी पर आ जाता है जो 314 रन बना चुके हैं।धोनी ने मैच के बाद कहा की यह अच्छा मैच था। हमने उन्हें कम स्कोर पर रोका लेकिन हमें भी शीर्षक्रम पर अच्छी बल्लेबाजी करनी होगी।

इसे भी पढ़ें: CSK vs RCB: धोनी ने जीता दिल, विराट कोहली ने जीता मैच

एक बार विरोधी आक्रमण को पहचानने पर आपको रणनीति पर अमल करना जरूरी है। हमने कई विकेट गंवाये जिससे दबाव बना और मध्यक्रम खुलकर नहीं खेल सका। उन्होंने कहा की शीर्षक्रम को संभलकर खेलना चाहिये था। बड़े शॉट खेलने के प्रयास में विकेट गंवाये और दूसरों पर दबाव बन गया। मेरा मानना है कि शीर्ष तीन खिलाड़ी फिनिशर हो सकते हैं और उन्हें यह जिम्मेदारी निभानी भी चाहिये। 

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA