हमें प्रचार मंत्री नहीं, प्रधानमंत्री चाहिए : अखिलेश यादव

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 24, 2019

हरदोई। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि देश को  प्रचार मंत्री  नहीं बल्कि  प्रधान मंत्री चाहिए। अखिलेश ने यहां एक चुनावी जनसभा में कहा,  वो भाजपा कहते हैं कि हम देश को मजबूत प्रधानमंत्री नहीं दे सकते। हम भरोसा दिलाना चाहते हैं कि जब जब जरूरत पड़ी है, देश को गठबंधन ने मजबूत और शानदार प्रधानमंत्री दिये हैं । हमें प्रचार मंत्री नहीं, प्रधान मंत्री चाहिए। 

इसे भी पढ़ें: सपा ने भाजपा सांसद को मिर्जापुर से बनाया उम्मीदवार

उन्होंने कहा कि सपा-बसपा-रालोद गठबंधन  महामिलावट  नहीं है बल्कि यह देश में महापरिवर्तन लाने का काम कर रहा है। अखिलेश ने भाजपा को आडे़ हाथ लेते हुए कहा कि दो दल या तीन दल एक हो जाएं तो उसे महामिलावट कहते हैं और 38 दल एक होकर देश पर राज कर रहे हों तो उन्हें कौन सी मिलावट कहेंगे। उन्होंने कहा,  ये महागठबंधन गरीब का है, गांव में रहने वाले का है। जिन्हें सम्मान नहीं मिल पाया इतने वषों से, यह उनका गठबंधन है। जो हमारे लोग खेत में काम कर रहे हैं ... पसीना बहाने वाले लोग ... यह उन लोगों का गठबंधन है। 

प्रमुख खबरें

Immunity Booster In Summer | क्या आप इस गर्मी में रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाना चाहते हैं? इन 5 आंवले से बने व्यंजनों को आज़माएं

कांग्रेस ने मान ली अपनी हार, Andhra Pradesh में बोले PM, राज्य के विकास के लिए डबल इंजन की सरकार जरूरी

Chai Par Sameeksha: रायबरेली में राहुल बचा पाएंगे गांधी परिवार का किला, प्रियंका क्यों नहीं लड़ीं चुनाव?

भारतीय मूल की Sunita Williams मंगलवार को तीसरी बार अंतरिक्ष की यात्रा करने को तैयार