महाराष्ट्र के हालिया चुनाव परिणामों पर बोले गडकरी, कहा- बारिश में भीगना राजनीति के लिए शुभ संकेत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 02, 2019

मुंबई। मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान बारिश होने पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अपने गृह राज्य महाराष्ट्र के हालिया चुनाव परिणामों की पृष्ठभूमि में भाजपा के राजनीतिक विरोधियों पर निशाना साधा। उपनगरीय विले पार्ले में शुक्रवार शाम को एक कार्यक्रम में मंत्री का खुले मंच पर साक्षात्कार हो रहा था। उसी दौरान बारिश शुरू हो गयी।

इसे भी पढ़ें: लोग चाहते हैं कि राकांपा विपक्ष में बैठे तो पार्टी ऐसा ही करेगी: पवार

गडकरी और साक्षात्कार लेने वाले के लिए दो व्यक्ति छाते पकड़े खड़े रहे। इसी दौरान गडकरी ने चुटकी लेते हुए कहा, ‘‘जब आप बारिश में भीग जाते हैं, तो आपका भविष्य अच्छा होता है... पत्रकार ऐसा कहते हैं।’’ उनके इस बयान पर दर्शक हंसने लगे। मंत्री भी अपनी टिप्पणी पर हंसते दिखे।

इसे भी पढ़ें: PMC बैंक नगद निकासी पर पाबंदी हटाने वाली याचिका पर केंद्र, आप और RBI को नोटिस

गडकरी की टिप्पणी राकांपा प्रमुख शरद पवार की सातारा में 21 अक्टूबर को हुयी चुनावी रैली के संदर्भ में थी जो लोकसभा उपचुनाव के लिए आयोजित की गयी थी। उस रैली के दौरान बारिश होने लगी थी। बारिश में भीगते हुए 79 वर्षीय पवार का एक वीडियो और तस्वीरें वायरल हो गई थीं। राजनीतिक पर्यवेक्षकों को लगता है कि पवार इस हावभाव से एक राजनीतिक संदेश भेजने में सफल रहे और उपचुनाव में राकांपा के उम्मीदवार ने अपने भाजपा प्रतिद्वंद्वी उदयनराजे भोसले को हराया था। कुल मिलाकर, महाराष्ट्र विधानसभा में राकंपा को 2014 के मुकाबले 13 सीटें ज्यादा मिलीं। उसे कुल 54 सीटों पर कामयाबी मिली।

प्रमुख खबरें

India नैदानिक परीक्षण के लिए आकर्षक गंतव्य बन रहा : दवा उद्योग

फिडे ने विश्व चैंपियनशिप मुकाबले के लिए बोली प्रक्रिया शुरू की, लगभग 80 करोड़ रुपये का बजट रखा

DC vs MI IPL 2024: मुंबई इंडियंस की एक और हार, दिल्ली कैपिटल्स ने 10 रन से दी मात

Salman Khan firing case: सलमान के दुश्मनों पर बड़ा एक्शन! मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार सभी आरोपियों पर MCOCA की धाराएं लगाईं