एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ऐसा क्या लगाती है जो इतनी गोरी हो गई? तस्वीरों में फर्क देखिए

By रेनू तिवारी | Feb 11, 2020

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक हैं। उनकी खूबसूरती की चर्चा बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि खेल जगत में भी होती है। उर्वशी रौतेला की खूबसूरती के दिवाने ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या भी थे। उर्वशी रौतेला आज जितनी हॉट और सेक्सी अब दिखती हैं वह कुछ पहले ऐसी नहीं थी। गूगर पर कुछ तस्वीरें हैं जो उर्वशी रौतेला की बॉलीवुड में आने से पहले की हैं। 

इसे भी पढ़ें: इमरान हाशमी के इस नए लुक को देख आप भी कहेंगे हाय!

उनकी पुरानी तस्वीरों को देखकर आप बिलकुल अंदाजा नहीं लगा पाएंगे कि यह उर्वशी रौतेला हैं। उर्वशी ने 2012 में आई एम सी- मिस इंडिया में विजेता बनी थी। मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद    उर्वशी ने बॉलीवुड में कदम रखा। बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म अनिल शर्मा की एक्शन - रोमांच फ़िल्म सिंह साब द ग्रेट थी।

उर्वशी रौतेला को बॉवीवुड में पहचान फिल्म समन रे से मिली। फिल्म समन रे में उर्वशी रौतेला का सेकेंड लीड रोल था लेकिन उन्हें फिल्म में काफी पसंद किया गया। फिल्म में उन्होंने से काफी बोल्ड सीन दिए थे। इसके बाद 2016 में उनकी फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती आयी। इस फिल्म से उर्वशी रौतेला को काफी उम्मीदें थी लेकिन फिल्म के साथ एक ऐसा हादसा हो गया जिसकी वजह से उर्वशी रौतेला रोड पड़ी थी। मस्ती की तीसरी सीरीज फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती में उर्वशी रौतेला ने सेक्सी चुड़ेल का किरदार निभाया था। इस फिल्म का ट्रेलर भी लोगों को काफी पसंद आया था लेकिन फिल्म की रिलीज के 15 दिन पहले ये फिल्म लीक हो गयी और एचडी प्रिंट में लीक हुई। लीक होने से फिल्म मेकर्स के साथ-साथ उर्वशी रौतेला के करियर पर भी फर्क पड़ा।

उर्वशी रौतेला कुछ समय पर्दे से दूर रही उन्होंने अपने आप पर काम किया और फिर दमदार एक्शन के साथ 2018 में उन्होंने पर्दे पर वापसी की फिल्म हेट स्टोरी 4 से... फिल्म कमर्सियल हिट रही। फिल्म में उर्वशी रौतेला के काम को भी पसंद किया गया। इस समय उर्वशी रौतेला अपने ऋषभ पंत को लेकर चर्चा में हैं।

 

प्रमुख खबरें

अपने बयानों से पद की गरिमा कम कर रहे हैं प्रधानमंत्री : कांग्रेस नेता Abhishek Manu Singhvi

मां भारती की बेटी के रूप में मैं आपसे तानाशाही के विरुद्ध मतदान करने की अपील करती हूं : Sunita

Britain के प्रधानमंत्री Sunak ने जुलाई में चुनाव कराये जाने की संभावना खारिज करने से किया इनकार

Congress और CPI(M) बंगाल में भाजपा की मदद कर रहे, टीएमसी मजबूती से लड़ेगी : Mamata Banerjee