आजकल क्या कर रही हैं अपनी तस्वीरों से लोगों का दिल बहलाने वाली पूनम पांडे? देखें तस्वीरें

By रेनू तिवारी | Mar 16, 2020

किंगफिशर कैलेंडर लड़कियों में से एक हैं पूनम पांडे को बॉलीवुड में कुछ खास जगह तो नहीं मिली लेकिन कैलेंडर गर्ल अपनी तस्वीरों से अपने चाहने वालों का दिल बहलाती रहती है। पूनम पांडे सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीर शेयर करती है जिसे शायद ही भारतीय समाज की सोच के अनुसार खुलेआम देखा जा सकता है। पूनम पांडे ने जब किंगफिशर कैलेंडर के लिए हॉट फोटोशूट करवाया था तब काफी चर्चा में आयी थी। पूनम पांडे को अपनी हॉट फीगर के कारण एक बॉल्ड फिल्म भी ऑफर की गई थी 'नशा' जिसमें उन्होंने बतौर लीड एक्ट्रेस काम किया था। ये फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के बाद पूनम ने 2017 में फिल्म आ गया हीरो में साइड रोल किया था। 


इस फिल्म के बाद बॉलीवुड में पूनम पांडे को ज्यादा भाव नहीं मिला। चर्चा में बनी रहने के लिए पूनम पांडे ने क्रिकेट विश्व कप के दौरान, यह ऐलान कर दिया था कि अगर भारतीय क्रिकेट टीम विश्व कप जीत जाती है तो वे सबके सामने अपने कपड़े उतार देंगी, लकिन उन्होंने तब ऐसा नहीं किया। क्रिकेट विश्व कप के तुरंत बाद, उन्होंने आधी नंगी तस्वीरें डालकर बताया कि ये तस्वीरें भारतीय क्रिकेट टीम का हौसला बुलंद करेंगी।



इस बयान के कारण पूनम पांडे को काफी ट्रोल किया गया। पूमन इसके बाद ऐसे ही बयान देकर सुर्खियों में बनीं रहना चाहती थी। कुछ समय बाद मीडिया ने भी पूनम पांडे को सीरियस लेना छोड़ दिया तब से पूनम गायब है। 

 

इसे भी पढ़ें: कोरोना वायरस से अब फिल्म जगत भी खतरे में, कई फिल्म समारोह और शूटिंग को रोका गया

पूनम पांडे 2018 में बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर के साथ एक शार्ट फिल्म कर्मा में नजर आयी थी। इस फिल्म में उन्होंने शक्ति कपूर के साथ एक बेहद बोल्ड सॉन्ग किया था। शक्ति कपूर और पूनम पांडे अपने इस बॉल्ड सॉन्ग के कारण काफी सुर्खियों में आये थे।


अब बात करते है कि आजकल पूनम पांडे क्या कर रही है। जिससे उनका घर चल रहा है और वह अपनी लाइफ स्टाइल को मैनटेन किए हुए है। पूनम पांडे एक एडल्ड एप चला रही है- www.thepoonampandeyapp.com इस एप पर पूनम एडल्ड वीडियो और तस्वीरों को शेयर करती है। इस एप को ओपन करने के लिए मेंबर को चार्ज देना पड़ता है। इसके अलावा वह एडल्ट मूवी भी करती है। 

 

इसे भी पढ़ें: तलाकशुदा प्रकाश के साथ शादी करने जा रही है अनुष्का शेट्टी? जानें एक्ट्रेस ने क्या दिया जवाब

सोशल मीडिया पर पूनम पांडे के 30 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स है। पूनम सेलेब है इस लिए उनकी हर तस्वीर पर उन्हें अच्छी खासी रकम मिलती है। 

आप भी देखें पूनम की ताजा तस्वीरे-


प्रमुख खबरें

Lok Sabha Elections 2024: फ़तेहपुर में पीएम मोदी का तंज, पंजे और साईकिल के सपने टूट गए- खटाखट...खटाखट

पटना के प्राइवेट स्कूल में चार साल के छात्र का शव मिला, आक्रोशित भीड़ ने स्कूल में लगाई आग

ऑल टाइम हाई पर पहुंचने के बाद चांदी में आई गिरावट, सोने की कीमत में भी हुई कम

T20 World Cup 2024 से पहले जय शाह ने की भविष्यवाणी, भारत समेत इन टीमों को बताया खिताब का प्रबल दावेदार