निर्मला सीतारमण की जमकर हो रही वाहवाही, अधिकारी ने स्टॉफ से मांगा पानी तो बोतल लेकर खुद पहुंचीं केंद्रीय मंत्री

By अनुराग गुप्ता | May 09, 2022

नयी दिल्ली। केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। यह वीडियो मुंबई का बताया जा रहा है। जहां पर एक कार्यक्रम में वित्त मंत्री मे एनएसडीएल की एमडी पद्मजा चुंदरू को पानी देती हुई दिखाई दे रही हैं। निर्मला सीतारमण के इस अंदाज को काफी ज्यादा सराहा जा रहा है और सोशल मीडिया पर यूजर्स जमकर उनका वीडियो शेयर कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कांग्रेस पर वाम अतिवादी ताकतों से संबंध रखने का लगाया आरोप 

निर्मला सीतारमण ने दिया पानी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे 32 सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि एनएसडीएल के एक कार्यक्रम में कंपनी की एमडी पद्मजा चुंदरू अपना संबोधन दे रही हैं और इसी बीच उन्हें प्यास लगती है और वो अपना संबोधन रोककर स्टॉफ से पानी मांगती हैं। ऐसे में पद्मजा चुंदरू की आवाज जैसे ही मंच पर बैठी निर्मला सीतारमण तक पहुंची तो उन्होंने फौरन सीट छोड़कर पद्मजा चुंदरू को पानी की बोतल दी। जिसके बाद पद्मजा चुंदरू ने बोतल को खोलकर पानी पिया और उनका आभार जताया। 

इसे भी पढ़ें: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने निवेशकों को दिया भरोसा, कहा- सरकार दूर करेगी हर बाधा 

निर्मला सीतारमण के इस व्यवहार को देखकर हॉल में मौजूद हर एक शख्स ने तालियां बजाई। पद्मजा चुंदरू ने पानी पीने के बाद कार्यक्रम को दोबारा से संबोधित करना शुरू कर दिया। केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने भी इस कार्यक्रम के वीडियो को साझा किया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वित्त मंत्री का हाव-भाव काफी सराहनी है। निर्मला सीतारमण जी का वीडियो उनके बड़े दिल, विनम्रता और मूल मूल्यों को दर्शाता है। यह इंटरनेट पर दिल को छू लेने वाला वीडियो है।

प्रमुख खबरें

Manish Sisodia की जमानत याचिका पर ED-CBI को नोटिस, 8 मई को होगी अगली सुनवाई

पूरे देश में 15 सीट भी नहीं जीत सकती TMC, कृष्णानगर में बोले पीएम मोदी- कोई सरकार बना सकता है, तो वो सिर्फ NDA है

Amethi: किशोरी लाल शर्मा ने दाखिल किया नामांकन, बोले- मेरे दिल में है अमेठी की जनता, स्मृति ईरानी से है मुकाबला

Maharashtra Helicopter Crash: शिवसेना...नेता के लिए आया हेलीकॉप्टर हुआ क्रैश