वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कांग्रेस पर वाम अतिवादी ताकतों से संबंध रखने का लगाया आरोप

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 9, 2022   08:31
वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कांग्रेस पर वाम अतिवादी ताकतों से संबंध रखने का लगाया आरोप
Google common license

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कांग्रेस पर ‘वाम अतिवादी ताकतों’से संबंध रखने का आरोप लगाया है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सीतारमण ने कहा, ‘‘यहां तक कि उन जगहों पर जहां दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी या राजीव गांधी (सावधानी से) कदम रखते थे...(कांग्रेस नेता) राहुल गांधी जाते हैं और वाम अतिवादी ताकतें के साथ खड़े होते हैं।

चेन्नई। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने रविवार को कांग्रेस पर हमला करते हुए आरोप लगाया कि उसके ‘वाम अतिवादी ताकतों’ से संबंध हैं जो देश की एकता के लिए खतरा पैदा करेंगे। तमिल साप्ताहिक पत्रिका ‘तुगलक’के 52वें वार्षिक दिवस समारोह को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अपनी नीतियों के साथ देश में ‘परिवर्तनकारी बदलाव’ ला रही है और कोविड-19 महामारी के प्रभाव के बावजूद अर्थव्यवस्था तेजी से बढ़ रही है।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में साहित्य अकादमी पुरस्कार प्राप्त शख्स के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सीतारमण ने कहा, ‘‘यहां तक कि उन जगहों पर जहां दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी या राजीव गांधी (सावधानी से) कदम रखते थे...(कांग्रेस नेता) राहुल गांधी जाते हैं और वाम अतिवादी ताकतें के साथ खड़े होते हैं। ये ताकतें देश की एकता को खत्म कर सकती हैं। वे (कांग्रेस) नासमझ राजनीति कर रहे हैं।’’ अपने तीखे हमले को जारी रखते हुए सीतारमण ने कहा, ‘‘कांग्रेस खुद को नासमझ राजनीति में शामिल कर रही है और हमें कांग्रेस मुक्त भारत की जरूरत है। उन्होंने (कांग्रेस ने) गलतियां की हैं, भ्रष्टाचार किया है, टू जी घोटाला किया है, और वंशवादी राजनीति में भी शामिल रहे हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...