अभिनेता वरुण धवन के कान के नीचे बने इस ख़ास टैटू की असलियत क्या है?

By आकांक्षा तिवारी | Mar 14, 2019

'वरुण धवन' बॉलीवुड का वो अभिनेता जिसने काफ़ी समय में अच्छी-ख़ासी लोकप्रियता हासिल कर ली है। वरुण धवन की सबसे अच्छी बात ये है कि वो एक नॉन कंट्रोवर्सियल इंसान हैं। यही नहीं, काम के साथ-साथ वो अपने परिवार और दोस्तों को काफ़ी समय देते हैं। हाल ही में उन्हें आकाश अंबानी की शादी में अपनी गर्लफ़्रेंड नताशा दलाल के साथ देखा गया और ऐसा पहली बार था, जब वरुण ने मीडिया के सामने खुलकर नताशा के बारे में बात की। 

इसे भी पढ़ें: ''स्ट्रीट डांसर'' के बाद वरुण धवन का अगला धमाका होगा ''कुली नंबर 1''

ख़ैर, अब काम की बात पर आते हैं। बीते मंगलवार को वरुण धवन की आगामी फ़िल्म 'कलंक' का टीज़र रिलीज़ हुआ। वहीं टीज़र लॉन्च इवेंट में फ़िल्म की पूरी स्टार पहुंंची और सभी ने मिलकर ख़ूब मस्ती की। इस इवेंट के दौरान हर किसी का फ़ोकस सिर्फ़ एक ही चीज़ पर था और वो है वरुण धवन के कान के नीचे बना टैटू। 

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड सेलेब्स की शादियों पर जुंबा आई कैटरीना कैफ़ के दिल की बात

अमूनन टैटू किसी सिंबल या फिर किसी के नाम पर आधारित होते हैं, लेकिन इस मामले में एक्टर का टैटू काफ़ी अलग था। दरअसल, वरुण के नीचे 24 का टैटू था, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग कायस लगाये जा रहे हैं। टैटू को लेकर कोई कह रहा है कि ये वरुण की शादी की तारीख हो सकती है, तो कोई इसे 'स्ट्रीट डांसर 3' डेट्स की हिंट बता रहा है। 

 

वैसे वरुण के इस टैटू का मतलब वरुण के जन्म की तारीख भी, तो सकता है। क्योंकि उनका जन्म भी 24 अप्रैल को हुआ था। इसलिये ये भी हो सकता है कि शायद वरुण ने अपनी जन्मतिथि का टैटू बनवाया हो। फ़िलहाल हम सिर्फ़ कयास लगा सकते हैं, क्योंकि इसकी असलियत सिर्फ़ वरुण ही जानते हैं। 

 

वहीं अगर बात की जाये फ़िल्म 'कलंक' की, तो वो 17 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी। फ़िल्म में वरुण के साथ-साथ संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी है। फ़िल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है, तो वहीं प्रोड्यूस करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला, हीरू यश जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा की गई है। वैसे टीज़र रिलीज़ के बाद लोग इसे करण जौहर की फ़िल्म कम और संजय लीला भंसाली की ज़्यादा कह रहे हैं। 

प्रमुख खबरें

Modi के रहते आरक्षण को कोई खत्म नहीं कर सकता : Keshav Prasad Maurya

West Bengal: TMC से अच्छा BJP को दे दो वोट, अधीर रंजन का वीडियो हुआ वायरल, कांग्रेस की भी आई प्रतिक्रिया

Gangster Goldy Brar की मौत! अमेरिका में गोलियों से भूना, Siddhu Moosewala की हत्या का था मास्टरमाइंड

IPL 2024 के मंच पर Kalki 2898 AD का प्रभास ने किया प्रचार, अभिनेता के लुक की फैंस ने की Batman से तुलना