बॉलीवुड सेलेब्स की शादियों पर जुंबा आई कैटरीना कैफ़ के दिल की बात

बॉलीवुड सेलेब्स की शादियों पर जुंबा आई कैटरीना कैफ़ के दिल की बात

2019 में भी कुछ ऐसे सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं, जो शादी कर अपनी ज़िंदगी की शुरुआत कर सकते हैं। इस लिस्ट में सबसे ऊपर नाम है वरुण धवन-नताशा और मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर का।

2018 बॉलीवुड के लिये शादियों का साल रहा। सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण, नेहा धूपिया और प्रियंका चोपड़ा समेत कई बड़े-बड़े सेलेब्स शादी के बंधन में बंधते चले गये। वहीं अब 2019 में भी कुछ ऐसे सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं, जो शादी कर अपनी ज़िंदगी की शुरुआत कर सकते हैं। इस लिस्ट में सबसे ऊपर नाम है वरुण धवन-नताशा और मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर का। फ़िल्मी गलियारों से उड़ती-उड़ती ख़बरें आई हैं कि ये बॉलीवुड की ये जोड़ियां जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती हैं।

इसे भी पढ़ेंः कमाल अमरोही ने बेहतरीन हिंदी फिल्में तो बनाई हीं, कई उम्दा कलाकार भी दिये

अब सेलेब्स की इन शादियों के बारे में कौन-क्या सोचता इसका, तो पता नहीं। पर हां इस मामले में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ़ की राय जरूर सामने आई है। धड़ल्ले से हो रही सेलेब्स की शादी पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कैटरीना कहा कि 'मुझे लगता है कि हर कोई शादी कर रहा है, रुको... मुझे पीछे मत छोड़ो।' मतलब बाकि कपल्स की तरह कैटरीना को भी शादी की जल्दी है, पर शायद उन्हें कोई परफ़ेक्ट पार्टनर नहीं मिल रहा। हालांकि, भले ही उन्होंने ये बात मज़ाक में कही हो, पर दिल की सच्चाई जुंबा पर आ ही जाती है।

इसे भी पढ़ेंः शाहरुख ने बताया कि क्यों नहीं कर सकते वे अक्षय के साथ काम!

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ़ का रोमांस काफ़ी सुर्ख़ियों में रहा था। यही नहीं, एक वक़्त तो ऐसा भी आ गया था, जब ऐसा लगा कि जल्द ही ये दोनों शादी कर लेंगे। कहा जाता है कि रणबीर की मम्मी को कैटरीना और रणबीर की जोड़ी पसंद नहीं थी, इसी वजह से दोनों का रिश्ता शादी के मुकाम तक नहीं पहुंच सका। ख़ैर, जहां कैटरीना के टूटे दिल को सलमान का सहारा है, तो वहीं दूसरी ओर रणबीर आलिया के साथ ख़ुश दिखाई देते हैं। इसके साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि इस साल के अंत तक दोनों शादी की तारीख़ का ऐलान कर सकते हैं।

रणबीर से पहले सलमान ख़ान को डेट कर रही थी और रणबीर ही दोनों के ब्रेकअप की वजह भी थे। हालांकि, काफ़ी दिन तक कैटरीना से नाराज़ रहने के बाद सलमान ने उनकी दोस्ती स्वीकार ली और अब कैटरीना दबंग ख़ान के साथ उनकी आगामी फ़िल्म भारत में नज़र आयेंगी। फ़िल्म का डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया और ये इस साल ईद पर रिलीज़ होगी।

- आकांक्षा तिवारी