जब Nick Jonas ने Priyanka Chopra से मांगा था मोबाइल नंबर, तब रिलेशनशिप में थी एक्ट्रेस, खुद किया खुलासा

By रेनू तिवारी | Mar 29, 2023

प्रियंका चोपड़ा ने 2018 में अमेरिकी गायक निक जोनास से शादी की। उन्होंने आर्मचेयर एक्सपर्ट पॉडकास्ट पर खुलासा किया कि जब निक पहली बार उनके डीएम में आए, तो वह बातचीत को आगे बढ़ाने से हिचकिचा रही थीं क्योंकि वह उस समय पहले से ही एक रिश्ते में थीं। वह यह भी जानती थी कि गायक निक जोनास केवल 25 साल के थे और वह यानि प्रियंका उनसे 10 साल बड़ी थी।


अपने पोडकास्ट पर डैक्स शेफर्ड से बात करते हुए, प्रियंका चोपड़ा ने साझा किया कि “जब निक ने मुझे 2016 में टेक्स्ट किया, तो वो मेरे डीएम में आ गए और हमने चैट करना शुरू कर दिया, मैं जब निक से बात कर रही थी तब मैं रिलेशनशिप में थी लेकिन वो रिश्ता खत्म होने की कगार पर था। मैं उस समय ज्यादा व्यस्त नहीं होना चाहती था। मैं 35 की थी, वह 25 का था। मैंने इस पर एक तरह से रोक लगा दी क्योंकि मैंने किताब को कवर से आंका था। मैंने कहा, 'मैं घर बसाना चाहती हूं। मैं कैजुअल रिलेशन में नहीं आना चाहती थी मैं गंभीर होने के लिए तैयार थी। निक से बात करते वक्त मैंने महसूस किया मेरे पति वास्तव में 25 वर्षीय शरीर में फंसे हुए 70 वर्षीय व्यक्ति थे। निक काफी मैच्यौर थे।

 

इसे भी पढ़ें: Deadpool 3 की कास्ट में शामिल हुई Matthew Macfadyen, Emmy और BAFTA जीतने के बाद मार्वल का बनें हिस्सा

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने सितंबर 2016 में एक-दूसरे से बात करना शुरू किया जब निक ने उन्हें ट्विटर पर एक संदेश भेजा, "मैं कुछ आपसी दोस्तों से सुन रहा हूं कि हमें मिलना चाहिए।" प्रियंका ने जवाब देने के लिए एक दिन लिया और उन्हें व्यक्तिगत रूप से संदेश देने के लिए कहा क्योंकि उनकी सोशल मीडिया टीम उनके ट्विटर संदेशों को पढ़ सकती थी। इसके बाद दोनों ऑस्कर पार्टी के बाद मिले और मेट गाला 2017 में एक साथ शामिल हुए। पहली बार वे मई 2018 में डेट पर गए थे। निक्यंका जैसा कि उनके प्रशंसक उन्हें संबोधित करना पसंद करते हैं, ने दिसंबर 2018 में भारत में एक भव्य शादी की थी।

 

इसे भी पढ़ें: सुहाना खान को Kiss करते दिखे अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा, इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुआ वीडियो


प्रियंका ने आगे बताया कि जब निक ने उन्हें मैसेज किया था, उस समय वह "अशांत रिश्ते" में थीं। उन्होंने खुलासा किया कि उनके कुछ सामान्य मित्र नहीं चाहते थे कि उस रिश्ते में आगे बढ़ें जिसमें विवाद हो रहे हो। मेरे दोस्त भी चाहते थे ति मैं और निक एक साथ रहे। यहां तक कि निक के भाई केविन जोनास भी चाहते थे कि वह प्रियंका को कॉल करें।

 

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने पूरी बातचीत के दौरान ये नहीं बताया कि वह किसके साथ रिलेशनशिप में थी। उन्होंने कहा, "उनके भाई (केविन जोनास) को क्वांटिको बहुत पसंद था। मैं वास्तव में खुश हूं क्योंकि उन्होंने निक से कहा, एक बिलबोर्ड पर मेरी ओर इशारा करते हुए, 'तुम्हें उसे फोन करना चाहिए।'

 

प्रमुख खबरें

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला