कौन हैं CSK स्टार गेंदबाज दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड जया? जिसे घुटने के बल बैठकर क्रिकेटर ने किया प्रपोज

By रेनू तिवारी | Oct 08, 2021

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने गुरुवार को पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) के खिलाफ मैच के बाद अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को सबसे सामने अचानक प्रपोज कर दिया। मैच के बाद खिलाड़ियों के कुछ साथी मैच स्टैंड पर बैठे हुए थे अचानक दीपक चाहर नीचे आते हैं पहले धोनी की बेटी के पास जाते है और उसके बाद अचानक पीछे मुड़ते है और जया भारद्वाज के सामने घुटनों के बल बैठ जाते हैं और अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करते हैं। दीपक चाहर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरस हो रहा है। गर्लफ्रेंड को प्रपोज करते हुए दीपक चाहर ने अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा स्पेशल मूवमेंट।

 

इसे भी पढ़ें: 'जैसे को तैसा' वाला बयान खट्टर ने लिया वापस, कहा- मैं नहीं चाहता कि हरियाणा में कानून-व्यवस्था की स्थिति बिगड़े 

गुरुवार (7 अक्टूबर) को, सीएसके और पंजाब का मैच था जिसमें सीएसके हार गयी। मैच में केएल राहुल ने 42 गेंदों पर नाबाद 98 रनों की अविश्वसनीय बल्लेबाजी की। मैच हारने के बाद सीएसके खेमा निराशा से दूर था क्योंकि उनके स्टार गेंदबाज दीपक ने दुबई में मैच खत्म होने के तुरंत बाद स्टैंड में जया को प्रपोज किया। 


अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाने के लिए, दीपक ने अपनी प्रेमिका का हाथ मांगने के लिए अपने घुटने टेक दिए और एक सगाई की अंगूठी उपहार में दी थी, जिसका उसने बहुत खुशी के साथ जवाब दिया और दीपक के साथ शादी करने के सवाल पर तुरंत हां कर दी। 

 

इसे भी पढ़ें: Netflix पर रिलीज होगी करण जौहर की फिल्म मीनाक्षी सुंदरेश्वर, शेयर हुआ फिल्म का पोस्टर


इस जोड़ी ने मैच के बाद दुबई में शो लाइम लाइट बटौरी और यहां तक ​​कि चेन्नई फ्रेंचाइजी के सदस्यों द्वारा होटल में एक विशेष स्वागत समारोह में उनका स्वागत किया गया। दीपक और जया कथित तौर पर काफी समय से डेटिंग कर रहे हैं, लेकिन कई मौकों पर अन्य खिलाड़ियों की (पत्नियों और गर्लफ्रेंड) के साथ स्टैंड में सीएसके के मैचों में जया को स्पॉट किए जाने के बावजूद अपने रिश्ते को गुप्त रखने में कामयाब रहे। दीपक द्वारा अपने बेशकीमती पल की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा की गयी।

 

कौन हैं जया भारद्वाज?

दीपक की मंगेतर जया बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी और अभिनेता सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं, जो रियलिटी शो एमटीवी स्प्लिट्सविला 2 जीतकर सुर्खियों में आई थीं। जया मुंबई विश्वविद्यालय से स्नातक हैं और वर्तमान में एक कॉर्पोरेट फर्म में कार्यरत हैं। वह दिल्ली की रहने वाली हैं।


रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपक ने इस साल की शुरुआत में जया को अपने भारतीय साथियों और सीएसके टीम के साथियों से मिलवाया था। चल रहे आईपीएल 2021 के दौरान सार्वजनिक रूप से उन्हें आधिकारिक रूप से प्रपोज करने के तुरंत बाद 29 वर्षीय उनके साथ शादी के बंधन में बंधने की योजना है। मेन इन येलो ने पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है और सभी के सौजन्य से दूसरे स्थान पर समाप्त होने की गारंटी है। 


प्रमुख खबरें

पद्म श्री विजेता Jitender Singh Shunty और उनके बेटे को मिली जान से मारने की धमकी, अलगाववादियों पर आरोप

बिहार के भागलपुर में हुआ बड़ा हादसा, स्कॉर्पियो पर पलटा ट्रक, 6 बारातियों की मौत

Mamata Banerjee ने नहीं दी PM Modi की बर्धमान रैली को इजाजत, बीजेपी नेता ने दिया ये बयान

Rahul Gandhi और Priyanka Gandhi नहीं लड़ेंगे इन सीटों से चुनाव, बड़ी वजह आई सामने