European Sex Championship | सबसे लंबे समय तक कौन करेगा सेक्स? स्वीडन में आयोजित होगी चैंपियनशिप, पार्टनर भी मिलेगा?

By रेनू तिवारी | Jun 02, 2023

पब्लिक में अगर भारत में सेक्स का नाम ले लिया जाए तो लोग इधर-उधर देखने लगते हैं क्योंकि वह इसे बेहद निजी मानते हैंय़ यह दो लोगों के आपस की केमिस्ट्री और प्यार होता है। इसका जिक्र खुले में नहीं किया जाता। भारत में भले ही सेक्स को प्राइवेट माना जाता है लेकिन विदेशों में यह टैबू नहीं है। यह दो लोगों के शरीर का मिलन है और शारीरिक जरुरत है। अब सेक्स को इससे भी बड़ी संज्ञा स्वीडन ने दी है। स्वीडन ने सेक्स को न ही प्राइवेट माना है और न ही शारीरिक जरुरत इस देश से सेक्स को एक खेल का साधन बनाया है। ही हां आपने सही सुना! जैसे हम क्रिकेट, हॉकी, फुटबॉट की प्रतिस्पर्धा देखते हैं अब स्वीडन में सेक्स प्रतियोगिता का भी आयोजन किया जाएगा। 

 

इसे भी पढ़ें: Shah Rukh Khan की को-स्टार Mahira Khan नए शो के साथ भारतीय टीवी पर वापसी करेंगी

 

एक रिपोर्ट में कहा गया है कि स्वीडन पहली यूरोपीय सेक्स चैम्पियनशिप की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार है क्योंकि यह एक खेल के रूप में सेक्स को पंजीकृत करने वाला पहला देश बन गया है।


स्वीडिश सेक्स फेडरेशन कथित तौर पर इस कार्यक्रम का आयोजन करेगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि यूरोपियन सेक्स चैंपियनशिप 8 जून, 2023 से शुरू होगी, जो कई हफ्तों तक चलेगी और इसमें प्रतिभागियों को हर दिन छह घंटे तक प्रतिस्पर्धा करनी होगी। इस समय के दौरान, प्रतिभागियों के पास अपने संबंधित मैचों या गतिविधियों में शामिल होने के लिए लगभग 45 मिनट से एक घंटे का समय होगा।

 

इसे भी पढ़ें: जर्मनी में चाइल्ड सर्विसेज की कस्टडी में नन्ही अर‍िहा, विदेश मंत्रालय ने जल्द से जल्द भारत भेजने का किया आग्रह


रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब तक यूरोपियन सेक्स चैंपियनशिप के लिए अलग-अलग देशों के 20 प्रतिभागियों ने आवेदन किया है। यूरोपीय सेक्स चैंपियनशिप के विजेताओं का निर्धारण तीन निर्णायक मंडलों और दर्शकों की रेटिंग के संयोजन के माध्यम से किया जाएगा।


रिपोर्ट में कहा गया है कि अंतिम मूल्यांकन के दौरान, दर्शकों के 70% वोटों पर विचार किया जाएगा, जबकि शेष 30% जजों के वोटों से आएंगे। यूरोपियन सेक्स चैंपियनशिप के प्रतियोगी 16 विषयों में प्रतिस्पर्धा करेंगे, जिनमें प्रलोभन, ओरल सेक्स, पैठ, रूप-रंग आदि शामिल हैं।


प्रमुख खबरें

Hardeep Singh Nijjar Killing | हरदीप निज्जर की हत्या के मामले में कनाडा पुलिस ने 3 भारतीयों को गिरफ्तार किया, तीनों हिट स्क्वाड का हिस्सा

Haryana । JJP विधायक सिहाग ने BJP के रणजीत चौटाला को समर्थन देने की घोषणा की

Delhi Tihar Jail में कैदी की हत्या, भोजन को लेकर हुई थी बहस

Patanjali और SRM Center संयुक्त रूप से आयुर्वेदिक औषधियों का नैदानिक परीक्षण करेंगे