तुलना होने के बावजूद शमिता शेट्टी क्यों रहती है शिल्पा शेट्टी के घर? बहन ने खोले राज

By निधि अविनाश | Feb 08, 2022

शमिता शेट्टी बिग बॉस 15 के फाइनलिस्ट में से एक बनकर उभरीं है और उन्हें फैंस का प्यार और सम्मान भी बहुत मिला। बॉलीवुड में शमिता शेट्टी का सफर कुछ खास नहीं रहा है और उनकी तुलना हमेशा से बहन शिल्पा शेट्टी से की जाती थी। ई-टाइम्स से बातचीत के दौरान शमिता ने अपनी बहन शिल्पा शेट्टी के घर रहने के बारे में बताया। शमिता ने कहा कि, लोगों का मानना है कि यह सब काफी आसान रहा होगा क्योंकि शमिता एक बॉलीवुड परिवार से आती है। शमिता ने बताया कि, बिग बॉस के पूरे शो के दौरान उन पर किए गए पर्सनल अटैक से वह कैसे खुद को बचाती रही। शमिता ने ई-टाइम्स से शेयर करते हुए कहा कि, मैं बहुत खुश हूं कि लोगों ने मुझे अपनी असली रुप दिखाने का मौका दिया। मैं बहुत खुश हूं कि लोगों ने मूझे शो के ्अंत तक रखा और मूझे इस गेम को अपने तरीके से खेलने को मौका दिया। शमिता ने आगे कहा कि, बहुत सारे लोग यह नहीं समझते कि यह कितना मुश्किल है। बहुत लोगों को लगता है कि मैं बॉलीवुड से जुड़ी हुई तो यह सब मेरे लिए आसान होगा लेकिन वह यह नहीं समझते हैं कि, बॉलीलुड में अपनी पहचान बनाना बहुत मुश्किल है, खासकर जब वहां तुलना और अधिक उम्मीदें की जाती हो। 

इसे भी पढ़ें: लता मंगेशकर के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए धर्मेंद्र ने बदले 3 बार कपड़े, फिर भी नहीं हुए शामिल; जानिए कारण

मेरी बहन शिल्पा मेरा संघर्ष जानती है

शमिता ने अपने बारे में बात करते हुए आगे कहा कि, मेरे लिए यह एक संघर्ष रहा है और मेरी बहन शिल्पा मेरे संघर्ष को अच्छे से जानती है। मुझे खुशी है कि, मुझे बिग बॉस का हिस्सा बनने का अवसर मिला। मुझे खुशी है कि, मैंने  अपने  सिद्धांतों के साथ खेल को जारी रखा और अंत तक बिग बॉस में बनी रही। अपने ऊपर किए पर्सनल अटैक को लेकर शमिता ने कहा कि, बिग बॉस में ऐसे भी पल आए जब में पूरी तरह से टूट गई थी। जो बातें मुझसें कही जा रही थीं, उन्हें सुनना बहुत मुश्किल था। लेकिन सौभागय से मैं खुद को एक साथ रखने और हर बार मजबूत होने में कामयाब रही। मैनें बिग बॉस में अपनी यात्रा जारी रखी और मुझे खुशी है कि, में शो को अंत तक बनी रही।

 

प्रमुख खबरें

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला

Apple ने भारत में कमाई का बनाया नया रिकॉर्ड, CEO टिम कुक बोले- प्रदर्शन से बहुत खुश हूं

MI vs KKR IPL 2024: वानखेड़े में मुंबई इंडियंस और कोलकाता के बीच भिड़ंत, यहां देखें प्लेइंग 11