पत्नी की अजीब शर्त! साल में सिर्फ 3 बार सेक्स कर सकता है पति, अब बचे हैं बस 2 मौके

By एकता | Feb 07, 2022

यूनाइटेड किंगडम से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहाँ का रहने वाला एक व्यक्ति अपनी पत्नी की कंजूसी से बहुत ज्यादा परेशान हैं। दरअसल इस व्यक्ति की बीवी उसे प्यार करने में कंजूसी करती है। इस शख्स ने आपबीती सुनाते हुए कहा कि मेरी बीवी मुझे साल में सिर्फ 3 बार संबंध बनाने देती है, जिससे मैं बहुत परेशान हूँ।

 

इसे भी पढ़ें: व्हाट्सएप पर ऑडियो कॉल को बहुत ही आसानी से कर सकते हैं रिकॉर्ड, यहां जानिए पूरी प्रक्रिया


ब्रिटिश टैब्लॉइड अखबार द सन में छपी एक खबर के मुताबिक, इस शख्स ने बताया कि उसकी पत्नी उसे साल में सिर्फ तीन बार सेक्स करने की इजाजत देती है। साल में तीन बार यानी एक बार उस शख्स के जन्मदिन पर, एक बार शादी की सालगिरह पर और एक बार साल में किसी भी समय संबंध बनाने देती है। शख्स ने कहा कि वह इस बात से परेशान है कि उसकी पत्नी उसे प्यार करने में इतनी कंजूसी क्यों करती है? शख्स ने आगे बताया कि वह 37 साल का है और उसकी पत्नी 34 साल की है। दोनों की शादी को 7 साल हो गए हैं और उनकी एक बेटी है जिसकी उम्र 6 साल है।

 

इसे भी पढ़ें: वैलेंटाइन डे पर जीतना है पार्टनर का दिल तो ये 5 टिप्स आएंगी काम


शख्स ने कहा कि उनकी शादी में सब ठीक नहीं है। शख्स ने आगे कहा कि मेरी पत्नी मूडी है। मैं जब भी उससे संबंध संबंध बनाने की कोशिश करता हूँ तो वह नाराज हो जाती है। मैंने कई बार उसे समझाने की कोशिश की पर वो मेरी सुनती ही नहीं है। मैं इस साल एक बार अपनी पत्नी के साथ संबंध बना चूका हूँ, अब मैं बस दो बार और संबंध बना सकता हूँ। आगे बताते हुए शख्स ने कहा कि मैं रिश्ता नहीं तोडना चाहता क्योंकि मैं नहीं चाहता मेरी बेटी सिंगल पैरेंट के साथ बड़ी हो। अब मैं और मेरी पत्नी ज्यादा बात नहीं करते, घर का कोई काम हो या बेटी से जुडी कोई बात तभी हमारी बात होती है।

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज