क्या पंजाब चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल होंगे हरभजन सिंह? सिद्धू ने साझा की 'संभावनाओं से भरी तस्वीर'

By अंकित सिंह | Dec 15, 2021

पंजाब में विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी हलचल तेज है। सभी पार्टियां अपने-अपने तरीके से चुनावी प्रचार शुरू कर चुकी हैं। इन सबके बीच सत्तारूढ़ कांग्रेस भी अपने समीकरणों को साधने में जुट गई है। वहीं आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने भारत के स्टार क्रिकेटर हरभजन सिंह के साथ एक तस्वीर साझा कर पंजाब की सियासी हलचल को और तेज कर दिया है। नवजोत सिंह सिद्धू और हरभजन सिंह इस तस्वीर में बेहद खास अंदाज में दिख रहे हैं। जैसे ही नवजोत सिंह सिद्धू ने इस तस्वीर को साझा की, इसके बाद से हरभजन सिंह के कांग्रेस में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे है। अपने ट्वीट में तस्वीर के साथ सिद्धू ने लिखा कि भारत के स्टार भज्जी के साथ संभावनाओं से भरी हुई तस्वीर। संभावनाओं से भरी हुई तस्वीर को लेकर भी कयासों का दौर जारी है। माना जा रहा है कि हरभजन सिंह कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। हालांकि इससे पहले सोशल मीडिया पर अफवाहों का बाजार भी गर्म था कि हरभजन सिंह भाजपा में शामिल हो सकते हैं। हालांकि हरभजन सिंह ने इन खबरों को खुद ही खारिज कर दिया था और इन्हें फेक बताया था। हालांकि इस बात के कयास लगातार मिल रहे हैं कि जल्द ही हर भजन अपनी राजनीतिक पारी शुरू कर सकते हैं क्योंकि वह कुछ ही दिनों में क्रिकेट से संन्यास लेने वाले हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: जानिए धोनी के बाद कौन हो सकता है सीएसके का कप्तान? तीन नाम जो कप्तानी की रेस मे हैं सबसे आगें


इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान भी हरभजन सिंह ने कहा था कि अगर उन्हें कोई पार्टी ऑफर करेगी तो वह राजनीति में जरूर जाएंगे क्योंकि वह पंजाब के लोगों के लिए कुछ करना चाहते हैं। आपको बता दें कि हरभजन सिंह का क्रिकेट करियर लगभग ढलान पर है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से काफ़ी समय से दूर हैं जबकि आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से उन्होंने कुछ मैच जरूर खेला। हालांकि आईपीएल के दूसरे हाफ में केकेआर ने हरभजन सिंह पर ज्यादा दांव नहीं लगाया। माना जा रहा है कि मेगा ऑप्शन में भी शायद ही कोई टीम हरभजन सिंह पर दांव लगाएं क्योंकि उनकी उम्र अब 40 साल हो चुकी है।

 

प्रमुख खबरें

Loksabha Election 2024| तीसरे चरण के लिए मतदान जारी, 12 राज्यों की इन सीटों पर उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेगी जनता

MI vs SRH IPL 2024: सूर्या की आक्रामक शतकीय पारी से मुंबई ने सनराइजर्स को सात विकेट से हराया

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut