कुछ नया नहीं होने पर नवाज के साथ काम नहीं करेंगे: अनुराग

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 15, 2018

मुंबई। फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप का कहना है कि वह अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करना तब बंद कर देंगे जब दर्शकों को देने के लिए उनके पास कुछ नहीं होगा। कश्यप की ‘ब्लैक फ्राइडे’ और ‘देव डी’ फिल्मों में नवाज के छोटे रोल थे। इसके बाद गैंग आफ वासेपुर श्रृंखला के जरिये नवाज ने फिल्म जगत में एक अलग पहचान बनायी। दोनों ने ‘ रमन राघव 2.0’ में साथ काम किया और इस वक्त जोड़ी की नेटफ्लिक्स ओरिजनल पर श्रृंखला सेक्रेड गेम्स उपलब्ध है। 

कश्यप ने साक्षात्कार में कहा कि वे लोग हमेशा ‘कुछ नया’ करना चाहते हैं। यदि असहज महसूस करेंगे तो वह स्वयं और उनके पसंदीदा अभिनेता दोहराव नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि जब नवाज और वह एक साथ काम करने से ऊब जायेंगे तब एक दूसरे से ‘तलाक’ ले लेंगे। हम जानते हैं कि हम साथ क्यों काम कर रहे हैं। यदि हमारे पास कुछ नया नहीं होगा तो नवाज और वह साथ काम नहीं करेंगे। 

 

बतौर निर्देशक कश्यप का कहना है कि वह नवाज को सीमा में नहीं बांधना चाहते और अभिनेता निसंदेह उन पर विश्वास करते हैं। आधुनिक मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित ‘ सेक्रेड गेम्स ’ में नवाज के अलावा सैफ अली खान और राधिका आप्टे की अहम भूमिकाएं हैं। 

प्रमुख खबरें

IPL 2024 CSK vs PBKS: पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को दी शिकस्त, स्पिनरों का शानदार प्रदर्शन

Travel Tips: हनीमून का बना रहे हैं प्लान तो भूलकर भी न जाएं ये जगह, धूप और पसीने से खराब हो जाएगी हालत

Pakistan : सुरक्षाबलों ने तहरीक-ए-तालिबान के दो आतंकवादियों को मार गिराया

मतदान प्रतिशत बढ़ने पर Mamata ने जताई चिंता, EVM की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए