OMG 2 बनाम Gadar 2 के महा मुकाबले का रणबीर कपूर की फिल्म पर होगा असर? फैंस ने की Animal की रिलीज डेट Postponed करने की मांग

By रेनू तिवारी | Jun 09, 2023

लग रहा है कि अगस्त 2023 में बॉक्स ऑफिस पर महा क्लैश होने वाला है। रणबीर कपूर रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर अभिनीत एनिमल 11 अगस्त, 2023 को रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन अब 11 अगस्त को गदर 2 और ओएमजी 2 भी रिलीज के लिए तैयार है। ऐसा कहा गया था कि सनी देओल स्टारर गदर 2 और एनिमल क्लैश करने वाली दो फ़िल्में होंगी। लेकिन अब, अक्षय कुमार ने घोषणा की है कि OMG 2 उस तारीख को आ रही है। रणबीर कपूर के प्रशंसक सोच रहे हैं कि क्या संदीप रेड्डी वांगा अब फिल्म को आगे बढ़ाएंगे। लोगों एनिमल के लिए जबरदस्त उत्साहित है।

 

इसे भी पढ़ें: Sonam Kapoor Birthday: बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश क्वीन हैं सोनम कपूर, आज मना रहीं 38वां जन्मदिन

 

फिल्मकार के मुताबिक यह गॉडफादर की तर्ज पर बनी फिल्म है। टीज़र ने प्रशंसकों को उसी के लिए बेहद उत्साहित कर दिया है। ऐसा लगता है कि फिल्म में रणबीर कपूर एक प्रोफेसर की भूमिका में होंगे जो अपने पिता के निधन के बाद माफिया की दुनिया में प्रवेश करता है। रणबीर कपूर के फैन्स अब वंगा को फिल्म पोस्टपोन करने के लिए ट्वीट कर रहे हैं। उन्हें लगता है कि अगर फिल्म अक्टूबर 2023 को आती है तो एनिमल को फायदा होगा जो बड़ी रिलीज के मामले में एक स्पष्ट महीना है। सितंबर में शाहरुख खान की जवान आ रही है। कोई भी फिल्म से क्लैश नहीं करना चाहेगा। जवान को लेकर उत्साह अभूतपूर्व है।

 

इसे भी पढ़ें: ब्रेकअप और पैचअप के लंबे सफर के बाद... Charu Asopa और Rajeev Sen हुआ आधिकारीरिक तलाक


रणबीर कपूर के प्रशंसक चाहते हैं कि फिल्म की नई रिलीज डेट क्या है, इस पर कुछ स्पष्टता हो। कुछ ने यह भी कहा कि पिछले साल इसकी भविष्यवाणी की गई थी। जैसा कि हम जानते हैं कि फैंस फिल्मों की रिलीज डेट को लेकर काफी परेशान रहते हैं। हमें अभी आधिकारिक घोषणा का इंतजार करना होगा। टीज़र कल आने वाला था। रणबीर कपूर की आखिरी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। ऐसा लगता है कि वह पशु रूप में उदात्त रूप में है। सुपरस्टार कभी निराश नहीं करते।

प्रमुख खबरें

Coast Guard ने केरल तट के पास 6 भारतीय मछुआरों को ले जा रहे ईरानी जहाज को हिरासत में ले लिया

धर्मशाला में भारत की पहली ‘Hybrid Pitch’ का अनावरण किया गया

Mumbai North East में BJP को बड़ी जीत का भरोसा, लक्ष्य के लिए कार्यकर्ता बहा रहे पसीना

Loksabha Election| तीसरे चरण के लिए 12 राज्यों में इन सीटों पर होगा चुनाव, जानें कहां होगा मतदान