पूर्व राष्ट्रपति प्रणब बनर्जी के बेटे ने ट्वीट किया डिलीज, क्या TMC में होने वाले हैं शामिल ? जानिए पूरा सच

By अनुराग गुप्ता | Jun 14, 2021

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सदस्यता लेने की होड़ सी मच गई है। अटकलें लगाई जा रही है कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के पुत्र और कांग्रेस नेता अभिजीत मुखर्जी तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। लेकिन ऐसे कयास क्यों लगाए जा रहे हैं ? आपको बता दें कि बुधवार को अभिजीत मुखर्जी ने तृणमूल कांग्रेस के नेताओं के साथ मुलाकात की थी। जिसके बाद रिपोर्ट्स सामने आईं कि वह टीएमसी में जाने वाले हैं। 

इसे भी पढ़ें: TMC नेता कुणाल घोष से मिले राजीव बनर्जी, घर वापसी की हो रही तैयारी? 

अभिजीत बनर्जी ने डिलीट किया ट्वीट

टीएमसी में शामिल होने से जुड़े सवालों को लेकर अभिजीत मुखर्जी ने एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि 'मैंने इसके बारे में कुछ नहीं कहा' हालांकि अब इस ट्वीट को डिलीट कर दिया गया है। जिसके बाद एक बार फिर से कयासों का बाजार गर्म है।

कांग्रेस में बढ़ी हलचल

देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस इस वक्त सबसे मुश्किल दौर से गुजर रही है। एक के बाद एक पार्टी को बड़े झटके लग रहे हैं। हाल ही में पार्टी जितिन प्रसाद ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है और ऐसे में अब अभिजीत मुखर्जी से जुड़ी खबरें सामने आने के बाद कांग्रेस के अंतरखाने में हलचल शुरू हो गई। 

इसे भी पढ़ें: कमल के फूल से फिर तृणमूल में लौटे मुकुल, ममता ने बताया घर का लड़का

अभिजीत बनर्जी ने तोड़ी चुप्पी

ट्वीट डिलीट मामले को लेकर तरह-तरह के कयासों को थामने के लिए अभिजीत बनर्जी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। वन इंडिया हिन्दी की खबर के मुताबिक अभिजीत मुखर्जी ने कहा कि 'मैं कहीं नहीं जा रहा हूं। मैं कांग्रेस में था और कांग्रेस में ही रहूंगा।' रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कहा कि तृणमूल भवन से अभी मैं 300 किमी की दूरी पर बैठा हुआ हूं। इसलिए जब तक कोई मुझे टेलीपोर्ट नहीं करता है, तब तक मैं किसी भी पार्टी में शामिल नहीं हो सकता हूं।

प्रमुख खबरें

TVS ने लॉन्च किया अपाचे का RTR160 और RTR160 4V ब्लैक एडिशन, जानें कितनी है कीमत

Thailand Open: सात्विक-चिराग की जोड़ी थाईलैंड ओपन के फाइनल में पहुंची

Food Recipes: घर पर बनाएं रेस्तरां जैसा हरा भरा कबाब, बेहद आसान है इसकी रेसिपी

Book Review। पढ़े जाने योग्य कृति है एक पाव सच