प्रियंका चोपड़ा की जिंदगी के सभी राजों से उठेगा पर्दो? आने वाली इस किताब से होंगे धमाकेदार खुलासे

By रेनू तिवारी | Aug 11, 2020

बेहतरीन एक्ट्रेस, शानदार फिल्म निर्माता और एक बिजनेस वूमेन बनने के बाद अब प्रियंका चोपड़ा राइटर भी बन गयी हैं। 2018 में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी एक किताब के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था कि वह एक किताब पर काम कर रही है। इसका लेखन कार्य वह जल्द खत्म करके उसे पब्लिश करेंगी। दो साल बाद प्रियंका चोपड़ा की किताब 'अनफिनिश्ड' अब पूरी हो गयी है। प्रियंका ने इस सूचना को अपने ट्वीटर पर साझा किया हैं। 

इसे भी पढ़ें: करीना कपूर खान के ताजा बयान पर लोगों को आया गुस्सा, अब नहीं देखी जाएगी बेबो की एक भी फिल्म!

'अनफिनिश्ड' नाम की इस किताब के पूरा होने की जानकारी देते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा- अब मुझसे इस किताब का इंतजार नहीं हो रहा है। मेरी यह किताब पूरी हो चुकी है पब्लिश होने की कुछ मामूली फॉर्मेल्टीज बाकी है। इस किताब में लिखे मेरे हर शब्द आत्मनिरीक्षण के बाद लिखे गये हैं। यह मेरा जीवन है।

 किताब के बारे में बात करते हुए, क्वांटिको स्टार प्रियंका चोपड़ा ने बताया था कि ये किताब मेरी लाइफ की तरह ईमानदार, मज़ेदार, उत्साही, बोल्ड और विद्रोही होगी। मैं हमेशा एक निजी व्यक्ति रही हूं। मैंने अपनी यात्रा के दौरान कभी भी अपनी भावनाओं के बारे में बात नहीं की है, लेकिन मैं अब ऐसा करने के लिए तैयार हूं।” 

इसे भी पढ़ें: मरने से चंद घंटों पहले दोस्तों के साथ मस्ती करती हुयी दिशा सालियान, आखिर कैसे कर सकती है खुदखुशी?

आपको बता दें कि ये प्रियंका चोपड़ा की ये किताब उनसे जुड़े कई विवादों के बारे में भी कुछ खुलासे कर सकती है। जब से प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में आयी थी उनके साथ कई सितारों के नाम जुड़े थे। इसके अलावा उनकी बॉलीवुड से हॉलीवुड की जर्नी काफी संघर्षपूर्ण रही है। 

प्रमुख खबरें

India T20 World Cup Squad: चंद घंटों का इंतजार और.. टी20 वर्ल्ड कप के लिए हो सकता है टीम इंडिया का ऐलान

LokSabha Election 2024: सपा के पांच यादव प्रत्याशी मैदान में, कुनबे से बाहर का कोई नहीं

निर्वासन की आशंंका के चलते Pakistan आए लाखों Afghani छिपकर रहने को मजबूर

पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में अपहृत न्यायाधीश को मुक्त किया गया