दाहिने घुटने में चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो सकते हैं Williamson

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 01, 2023

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन का आईपीएल में मौजूदा सत्र में आगे खेलना संदिग्ध है जो चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस के पहले मैच में दाहिने घुटने में चोट के कारण बाहर हो गए थे। 32 वर्ष के विलियमसन को फील्डिंग के दौरान चोट लगी थी। उनकी चोट की गंभीरता के बारे में अभी पता नहीं है लेकिन लगता है कि चोट मामूली नहीं है। विलियमसन को रूतुराज गायकवाड़ का छक्का बचाते हुए सीमारेखा के पास गिरने से चोट लगी।

उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया और फिर वह मैदान पर नहीं लौटे। आईपीएल के एक सूत्र ने पीटीआई को बताया कि विलियमसन का लीग में आगे खेल पाना मुश्किल है हालांकि उनकी चोट का आकलन जारी है। सूत्र ने कहा ,‘‘ विलियमसन को एसीएल सर्जरी की जरूरत पड़ सकती है और शायद उन्हें अनिश्चितकाल के लिये क्रिकेट से दूर रहना पड़े।’’ मैच जीतने के बाद गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या ने कहा था ,‘‘ उन्हें घुटने में चोट लगी है लेकिन चोट की गंभीरता के बारे में मुझे पता नहीं है। और यह भी नहीं पता है कि इसे ठीक होने में कितना समय लगेगा। मैने अभी उन्हें मैसेज भेजा है। उनका स्कैन कराया जा रहा है और इसके बाद ही हमें पता चल सकेगा।’’

आकलैंड में न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने कहा कि विलियमसन की चोट टीम के लिये करारा झटका है। उन्होंने स्टफ डॉट कॉम डॉट न्यूजीलैंड से कहा ,‘‘ हमें नहीं पता कि उसे कितनी गहरी चोट लगी है। उसका चेकअप किया जा रहा है जिसके बाद ही पता चल सकेगा। किसी को भी चोटिल होते देखना अच्छा नहीं है। यह उसके और हमारे लिये भी करारा झटका है।’’ विलियमसन के बाहर होने पर टाइटंस विकल्प की मांग कर सकते हैं। ऐसे में आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ विकल्प हो सकते हैं जो फिलहाल आईपीएल में कमेंट्री कर रहे हैं। उनके अलावा श्रीलंका के दासुन शनाका भी विकल्प हैं। स्मिथ और शनाका आईपीएल नीलामी में बिके नहीं थे।

प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America