बुलेट की लड़ाई जीती है, अब बैलट की लड़ाई जीतेंगे: रामविलास पासवान

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 04, 2019

पटना। केंद्रीय मंत्री और लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान ने रविवार को कहा कि जिस तरह से केंद्र की राजग सरकार ने बुलेट (गोली) की लड़ाई जीती है, वह लोकसभा चुनावों में बैलट (मतों) की लड़ाई भी जीतेगी। पटना के गांधी मैदान में रविवार को आयोजित राजग की संकल्प रैली को संबोधित करते हुए रामविलास पासवान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत सुरक्षित है ।

 

उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव जिसके लिए अधिसूचना अगले कुछ दिनों में जारी होने की उम्मीद है, की ओर इशारा करते हुए कहा कि साथियों 'युद्ध' का मैदान आ गया है। हम जैसे 'बुलेट' की लड़ाई में जीते हैं वैसे ही 'बैलेट' की लडाई जीतेंगे और 400 से अधिक सीटों पर फिर से कब्जा करके नरेंद्र मोदी जी को देश का अगला प्रधानमंत्री भी बनाएंगे ।

 

इसे भी पढ़ें: पहले भारत संयुक्त राष्ट्र जाता था, अब हम पलटवार करते हैं: देवेंद्र फड़णवीस

 

पुलवामा आतंकी हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रणनीति की तारीफ करते हुए पासवान ने कहा ' आज गांधी मैदान में रैली में भाग लेने आए लोग आपको यह कहते हुए सम्मान देना चाहते हैं कि आपकी छाती का आकार कितना है? 56 इंच का नहीं, बल्कि 156 इंच का है। ” उन्होंने अनारक्षित वर्ग के आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लोगों को 10 प्रतिशत आरक्षण देने के लिए भी प्रधानमंत्री की प्रशंसा की और इस फैसले को सामाजिक समरसता बनाए रखने वाला करार दिया।

 

प्रमुख खबरें

Chhattisgarh के ‘शराब घोटाला’ मामले में नोएडा के कारोबारी को उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने गिरफ्तार किया

Delhi Police Headquarters को बम होने का संदेश भेजने के आरोप में नाबालिग को पकड़ा गया

Covaxin Vaccine पूरी तरह सुरक्षित है : Bharat Biotech

कांग्रेस ने रायबरेली से Rahul Gandhi, अमेठी से Kishori Lal Sharma को चुनाव मैदान में उतारा