अहमदाबाद में दो समूहों के बीच झड़प में महिला की मौत, चार घायल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 25, 2024

अहमदाबाद। गुजरात के अहमदाबाद शहर में एक स्थानीय मंदिर के उत्सव की पुस्तिका में नाम प्रकाशित करने को लेकर दो समूहों के बीच हुई झड़प में 80 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि बुधवार रात शहर के वस्त्रपुर इलाके में एक समुदाय के दो समूहों ने एक-दूसरे पर लाठियों और पत्थरों से हमला किया, जिसके बाद छाती में पत्थर लगने से लीराबेन भरवाड़ की मौत हो गई। एक समूह स्थानीय मंदिर के उत्सव की पुस्तिका में कुछ नाम जोड़ना चाह रहा था। 

 

इसे भी पढ़ें: अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किए जाने से परेशान युवक ने की आत्महत्या


अधिकारी ने बताया कि इसको लेकर असहमति के कारण दो समूहों में झड़प हो गई। उन्होंने बताया कि घटना में चार लोग घायल भी हुए हैं। वस्त्रपुर के पुलिस निरीक्षक एल.एल. चावड़ा ने बताया कि दोनों पक्षों के 21 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और उन्हें पकड़ने के प्रयास जारी हैं। चावड़ा ने कहा, ‘‘ एक मंदिर के उत्सव के लिए एक पुस्तिका में नाम प्रकाशित करने को लेकर वस्त्रपुर इलाके के दो समूह आपस में भिड़ गए और एक-दूसरे पर पथराव कर दिया, जिसमें एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई।

प्रमुख खबरें

गाजा के जबालिया में इजरायल की चढ़ाई, हमास ने राफा में टैंकों पर किया हमला

Andhra Pradesh के मुख्यमंत्री Jagan Mohan Reddy परिवार के साथ विदेश यात्रा पर

Orissa में प्रधानमंत्री Narendra Modi के काम से संतुष्ट दिखे लोग, पिछड़े, गरीब, महिला समेत सभी वर्गों की हितैषी सरकार कहा

Chhattisgarh: एक ही परिवार के पांच सदस्यों समेत छह लोगों का शव बरामद