महिला को लगे है 4 टीके, फिर भी हुई कोरोना पॉजिटिव

By सुयश भट्ट | Dec 29, 2021

भोपाल। एमपी के इंदौर में कोरोना पॉजिटिव महिला को दुबई जाने वाली फ्लाइट में सवार होने से रोका गया है। इंदौर हवाई अड्डे पर एक महिला ने कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। जिसके बाद उसे बुधवार को एयर इंडिया की दुबई जाने वाली उड़ान में सवार होने से रोक दिया गया।

अधिकारी ने कहा कि 44 वर्षीय दुबई निवासी पहले ही कोरोना के खिलाफ दो अलग-अलग टीकों की चार खुराक ले चुका है।

इंदौर स्वास्थ्य विभाग के चिकित्सा अधिकारी ने कहा साप्ताहिक इंदौर-दुबई उड़ान के दौरान तेजी से आरटी-पीसीआर परीक्षण किए जाते हैं ।आज 89 यात्रियों का परीक्षण किया गया। उनमें से एक महिला कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई।

इसे भी पढ़ें:MP में लगातार बढ़ रहे है कोरोना के मरीज, इंदौर में है सबसे ज्यादा मरीज 

अधिकारी ने बताया कि महिला 12 दिन पहले मध्य प्रदेश के महू कस्बे में अपने एक करीबी रिश्तेदार की शादी में शामिल होने आई थी। उन्होंने आगे कहा कि उसने जनवरी और अगस्त के बीच सिनोफार्मा और फाइजर के एंटी-सीओवीआईडी -19 टीकों में से प्रत्येक की दो खुराक ली थीं।

अब तक महिला स्पर्शोन्मुख है। लेकिन उसने हवाई अड्डे के स्वास्थ्य कर्मचारियों को सूचित किया कि वह चार दिन पहले सर्दी और खांसी से पीड़ित थी। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों ने उसे यहां के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।

पिछले कुछ महीनों में, 2 महिलाओं और 1 पुरुष को हवाईअड्डे पर वायरल संक्रमण के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद, प्रत्येक बुधवार को चलने वाली इंदौर-दुबई उड़ान में सवार होने से रोक दिया गया था।

प्रमुख खबरें

बिहार के भागलपुर में हुआ बड़ा हादसा, स्कॉर्पियो पर पलटा ट्रक, 6 बारातियों की मौत

Mamata Banerjee ने नहीं दी PM Modi की बर्धमान रैली को इजाजत, बीजेपी नेता ने दिया ये बयान

Rahul Gandhi और Priyanka Gandhi नहीं लड़ेंगे इन सीटों से चुनाव, बड़ी वजह आई सामने

Ayushman Bharat Yojana 2024: 30 अप्रैल को मनाया जा रहा आयुष्मान भारत योजना, जानिए कैसे हुई इसकी शुरूआत