Varanasi में Modi सरकार के कामकाज से महिलाएं नाखुश, महँगाई के कारण जीवन यापन हो रहा मुश्किल

By Anoop Prajapati | May 18, 2024

चुनाव यात्रा के दौरान प्रभासाक्षी की टीम उत्तर प्रदेश पहुंची। जहां वाराणसी में प्रधानमंत्री द्वारा गोद लिए गांव में हमारे रिपोर्टर ने स्थानीय मतदाताओं से बात की।


बातचीत के दौरान एक महिला मतदाता ने सरकार के विकास कार्यों पर संतुष्टि जतायी। साथ ही उन्होंने कहा कि महंगाई के कारण उनका जीवन यापन मुश्किल हो रहा है। इसके अलावा अन्य महिलाओं ने भी महंगाई को लेकर सरकार के खिलाफ नाराजगी जताई। देश में हो रहे विकास को लेकर उन्होंने कहा कि उनकी जमीन लेकर सरकार विकास कर रही है लेकिन आने वाले समय में खेती योग्य जमीन कम होने से खाद्यान्न का संकट पैदा हो सकता है। कई स्थानीय युवाओं ने भी बेरोजगारी और पेपर लीक की घटनाओं को लेकर सरकार की आलोचना की। महिलाओं ने कहा कि सरकार की नीति, एक हाथ से देने तो दूसरे हाथ से लेने वाली है। लोगों ने कहा प्रधानमंत्री के गोद लेने के बाद भी गांव के हालात में कोई खास बदलाव नहीं हुआ है। महिलाओं ने खाद्यान्न कोटेदारों पर आरोप लगाया कि वे लोगों को राशन काटकर देते हैं।

प्रमुख खबरें

Lok Sabha Election 2024 Exit Poll: एग्जिट पोल में दिखी भाजपा की आंधी, पीएम मोदी के रिकॉर्ड तीसरे कार्यकाल की भविष्यवाणी!

लोकसभा चुनाव के लिए मतगणना चार जून को सुबह आठ बजे से शुरू होगी: Election Commission

India में पिछले तीन महीनों में भीषण गर्मी की चपेट में आने से 56 लोगों की हुई मौत: Health Ministry

BJP ने शासन-प्रशासन का दुरुपयोग किया, चुनाव आयोग कार्रवाई के मामले में सुस्त रहा : Akhilesh