पार्टी में धूम मचा देगा शाओमी साउंडबार 3.1, मिलेगा 430 वॉट का साउंड आउटपुट

By शैव्या शुक्ला | Dec 07, 2021

शाओमी साउंडबार 3.1 चैनल को वर्ल्डवाइड मार्केट के लिए लांच कर दिया गया है। लॉन्च से पहले, कंपनी ने साउंडबार के कुछ की स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। चीनी स्मार्टफोन लार्ज के लेटेस्ट ऑडियो गैजेट में यह वन-टच एनएफसी पेयरिंग सपोर्ट और अधिकतम आउटपुट 430 वॉट वाला होगा। शाओमी साउंडबार 3.1 चैनल डॉल्बी एटमॉस हेल्प की सप्लाई करेगा और इसमें वाई-फाई सबवूफर भी होगा। हालाँकि कंपनी ने 2019 में भारत में एमआई साउंडबार को लॉन्च किया था, लेकिन इस बार शाओमी का साउंडबार 3.1 चैनल ग्लोबल मार्किट के लिए जाना जा रहा है।


शाओमी ने अपने ट्वीट्स के माध्यम से नए शाओमी साउंडबार 3.1 चैनल के आने की घोषणा की। कंपनी द्वारा साझा की गई तस्वीरें इस डिजाइन की एक झलक भी देती हैं। Xशाओमी साउंडबार 3.1 चैनल ब्लैक कलर में नजर आ रहा है। जैसा कि बात की गई है, यह वन-टैप एनएफसी पेयरिंग हेल्प के साथ आता है। गैजेट में एंट्रेंस पर एक अच्छा एलईडी शो शामिल है; शाओमी साउंडबार 3.1 चैनल के टॉप पर एक इन्फ्लुएंस बटन और कनेक्शन टॉगल के साथ क्वांटिटी बटन देखे जा सकते हैं।


शाओमी का 3.1-इंच साउंडबार स्पेसिफिकेशंस

शाओमी साउंडबार 3.1 चैनल में डॉल्बी ऑडियो और डीटीएस वर्चुअल एक्स साउंड शामिल किये गए हैं। इसमें प्रिंसिपल यूनिट के साथ एक वाई-फाई सबवूफर हो सकता है। इसके अतिरिक्त साउंडबार 430 वॉट अधिकतम आउटपुट की सप्लाई करेगा। यह शाओमी एमआई साउंडबार की तरह ही वॉल माउंटिंग पॉसिबिलिटी के साथ आया है। हालांकि, शाओमी ने अभी तक शाओमी साउंडबार 3.1 चैनल के लॉन्च की डेट, प्राइस, उपलब्धता विवरण और अन्य फीचर्स का खुलासा नहीं किया है।


आपको याद दिला दें कि शाओमी एमआई साउंडबार को भारत में 4,999 रुपये के मूल्य के साथ लॉन्च किया गया था। । इसमें दो 20 मिमी डोम ऑडियो सिस्टम और दो 2.5 इंच के वूफर ऑप्शंस हैं। प्राइस रेंज साउंडबार में यूनिट के 83 सेमी आकार में आठ ड्राइवर होते हैं। इसमें अच्छे बास की गारंटी के लिए दो ट्वीटर, दो वाइड-रेंज ड्राइवर और 4 पैसिव रेडिएटर शामिल हैं।


एमआई साउंडबार ब्लूटूथ 4.2 को सपोर्ट करता है और इसके शारीरिक इनपुट में कोएक्सिअल एस/पीडीआईएफ, कनेक्टर्स में स्टीरियो आरसीए लाइन और एक 3.5 एमएम सॉकेट के अलावा ऑप्टिकल शामिल हैं। साउंडबार 50-25,000Hz की फ्रीक्वेंसी रिस्पांस देता है। हालांकि शाओमी एमआई साउंडबार ने बिना कंट्रोलर के साथ इसकी शुरुआत की थी, इसलिए यह स्पष्ट नहीं है कि कंपनी आने वाले शाओमी साउंडबार 3.1 चैनल के साथ कंट्रोलर की सप्लाई करेगी या नहीं।


- शैव्या शुक्ला

प्रमुख खबरें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला

Apple ने भारत में कमाई का बनाया नया रिकॉर्ड, CEO टिम कुक बोले- प्रदर्शन से बहुत खुश हूं