Yeh Meri Family Season 2 Trailer | जूही परमार की फैमिली ड्रामा सीरीज आपको दिला देगी 90 के दशक की याद

By रेनू तिवारी | May 15, 2023

अमेज़न मिनी टीवी ने आज अपने आगामी फैमिली ड्रामा टीवीएफ के 'ये मेरी फैमिली' के बहुप्रतीक्षित ट्रेलर का अनावरण किया। नया सीजन लखनऊ की सर्दियों के 90 के दशक के दौर की याद ताजा करने वाला है। कहानी अवस्थी परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है और 15 वर्षीय ऋतिका (हेतल गाडा) द्वारा सुनाई जाती है और पूरे शो को उसके दृष्टिकोण से कैप्चर किया जाता है। टीवीएफ प्रोडक्शन 'ये मेरी फैमिली' में जूही परमार हैं, जो इस शो के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करेंगी, उनका किरदार नीरजा, एक भारतीय मां की याद दिलाता है, जो हमेशा देखभाल करती है, लेकिन आवश्यकता पड़ने पर सख्त भी होती है। राजेश कुमार एक उदार पिता और परिवार के अच्छे पुलिस वाले की भूमिका निभाते नजर आएंगे और अंगद रितिका के शरारती छोटे भाई के रूप में।


ये मेरी फैमिली के नए सीज़न का ट्रेलर 90 के दशक की पुरानी यादों को वापस लाता है। ट्रेलर में 90 के दशक के सार जैसे रेडियो ट्रांजिस्टर, न्यूजपेपर मैन, टीवी केबल, दोपहिया वाहन, परिवार के साथ लूडो खेलना और छोटे-छोटे पलों को यादगार बनाना, अच्छे पुराने दिनों की याद ताजा करना शामिल है।

 

ट्रेलर में दिखाया गया है कि परिवार के मजबूत और भावनात्मक बंधन के साथ जीवन कैसे सरल लेकिन सुंदर था। ऋषि (बेटा) और रितिका (बेटी) नीरजा (माँ) को पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करने के लिए लगातार परेशान करने और संजय (पिता) के अपने बच्चों के साथ बंधन के लिए मजाक करते हैं, ट्रेलर इस बात की एक झलक देता है कि शो क्या करने के लिए तैयार है। दर्शकों के लिए 'कुछ खट्टी-कुछ मीठी' यादों से भरपूर, ये मेरी फैमिली का ट्रेलर सभी संबंधित दृश्यों, स्थितियों और भावनाओं के बारे में है।


जूही परमार ने शो पर अपने विचार साझा करते हुए कहा, “मेरा मानना है कि आजकल लोग संबंधित कहानियों, पात्रों की तलाश में हैं और ये मेरी फैमिली एक ऐसा शो है जो भावनाओं के कई स्वाद लाता है। मैं नीरजा के चरित्र को चित्रित करते हुए एक भावनात्मक संबंध महसूस करता हूं, एक महिला जो इतनी भरोसेमंद है, एक शिक्षक, एक बहू, एक पत्नी, एक मां आदि के बीच मल्टीटास्किंग करती है। 90 के दशक की पुरानी यादों के साथ एक दिलचस्प कथानक का मिश्रण, शो उच्च है हम सभी भावनाओं और स्थितियों पर आधारित हैं। शो में कई संक्षिप्त क्षण हैं जो निश्चित रूप से दर्शकों को रुलाएंगे, हंसाएंगे और यहां तक कि उन्हें सुनहरे युग में वापस अपने जीवन के बारे में सोचने पर मजबूर करेंगे।


प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar