योगेंद्र यादव ने मोदी की रैलियों में बालाकोट हमलों का उल्लेख किये जाने की निंदा की

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 24, 2019

बेगूसराय। शिक्षाविद से नेता बने योगेंद्र यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चुनावी रैलियों में बालाकोट हवाई हमलों का बार-बार उल्लेख किए जाने के बावजूद इस पर संज्ञान नहीं लेने को लेकर चुनाव आयोग पर मंगलवार को सवाल उठाया। भाकपा उम्मीदवार और जेएनयू के छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे योगेंद्र ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि आज देश में यह गिनती नहीं हो रही है इस सरकार के कार्यकाल में बेरोजगारी कितनी बढी, बल्कि बालाकोट हमले में कितने मरे इसकी गिनती में लोग लगे हुए हैं।

इसे भी पढ़ें: राहुल गांधी जैसे लोगों को चुनाव लड़ने नहीं देना चाहिए: उद्धव ठाकरे

उन्होंने मोदी पर पुलवामा और बालाकोट हमले को राजनीतिक रंग देने का आरोप लगाते हुए कहा कि यह देश को खतरनाक दिशा में ले जाने की कोशिश है। योगेंद्र ने आरोप लगाया कि मोदी आतंकवाद के खिलाफ लडाई लडने की आड में वोट की राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने मोदी द्वारा चुनावी रैलियों में बालाकोट हवाई हमलों का बार-बार उल्लेख किए जाने की निंदा करते हुए इसे लेकर चुनाव आयोग की चुप्पी पर सवाल उठाए और लोकसभा चुनाव को सत्ता हथियाने की मात्र एक रस्म अदायगी बताया। 

इसे भी पढ़ें: आरक्षण के मुद्दे पर देश को गुमराह कर रहे हैं मोदी: मायावती

 

नागरिकता विधेयक का उल्लेख करते हुए योगेंद्र ने आरोप लगायाकि पहली बार में देश में नागरिकता को मजहब से जोडकर देखा गया है। योगेंद्र ने भाजपा के सत्ता में आने के बाद से देश में मुसलमानों के “दोयम दर्जा के नागरिक” हो जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि यह समझने की ज्यादा जरूरत नहीं है कि प्रस्तावित कानून मुस्लिमों को लेकर है। उन्होंने नरेंद्र मोदी पर प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि उन्होंने अबतक ऐसा झूठा प्रधानमंत्री देश में अबतक नहीं देखा। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार जैसी किसान विरोधी सरकार अबतक नहीं बनने का आरोप लगाते हुए योगेंद्र ने कहा कि इस सरकार का किसानों को लेकर किया गया हरेक वादा झूठा साबित हुआ है। उन्होंने आरोप लगाया कि किसानों की आय दोगुनी करने के लिए सरकार के पास कोई रोड मैप और कोई लक्ष्य नहीं है।

प्रमुख खबरें

Odisha: PM Modi के वार पर नवीन पटनायक का पलटवार, बोले- दिन में सपने देख रही भाजपा

Secure Relationship Tips । बारिश में मजबूत छाते की तरह है रिश्ते में सुरक्षा की भावना । Expert Advice

Kejriwal ने क्या आतंकी संगठन से लिए 16 मिलियन डॉलर, NIA जांच की सिफारिश

Odisha Assembly Elections 2024: हिंजली सीट पर CM पटनायक को BJP और कांग्रेस से मिल रही कड़ी टक्कर