SP-BSP के गठबंधन पर बोले योगी, इनके आने से फैलेगी अराजकता और भ्रष्टाचार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 12, 2019

नयी दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कहा कि भाजपा के खिलाफ आगामी लोकसभा चुनावों के लिए विपक्षी दलों का कोई भी महागठबंधन अराजकता, भ्रष्टाचार और राजनीतिक अस्थिरता लेकर आएगा। आगामी लोकसभा चुनावों के लिए समाजवादी पार्टी (सपा) एवं बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के गठबंधन की घोषणा के बाद योगी ने कहा, “जो लोग एक-दूसरे को पसंद नहीं करते हैं, वे महागठबंधन के बारे में बातें कर रहे हैं। यह गठबंधन भ्रष्टाचार, अराजकता और राजनीतिक अस्थिरता के लिए है।”

इसे भी पढ़ें : बीजेपी ने किया साबित, सामान्य नागरिक के हित में बदल सकता है देश

योगी ने पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में कहा कि भाजपा ने समाज के सभी वर्गों के विकास और लोगों की आस्था के सम्मान पर ध्यान देकर “राम और रोटी” को सम्मानित किया। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर भी हमला बोला और कहा कि पार्टी ने परिवार के हित को आगे बढ़ाया, जातिवाद, क्षेत्रवाद को बढ़ावा दिया और देश को 50 साल तक अनिश्चितता की स्थिति में रखा। 

इसे भी पढ़ें: देश की सुरक्षा, विकास, गौरव के लिए 2019 का चुनाव BJP के लिए जीतना जरूरी

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने समाज के सभी वर्गों के लिए कल्याणकारी योजनाओं और सुशासन के माध्यम से देश को इस स्थिति से बाहर निकाला। योगी ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों में भाजपा 2014 के मुकाबले बेहतर प्रदर्शन करेगी और मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर एक “मजबूत एवं सक्षम” सरकार बनाएगी।

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA