लूटपाट पर अंकुश लगने के कारण एकजुट हुए सपा-बसपा: योगी आदित्यनाथ

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 11, 2019

बलिया (उप्र)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को सपा-बसपा महागठबंधन पर प्रहार करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में लूटपाट पर अंकुश लग जाने के कारण ही इन दोनों पार्टियों ने गठबंधन किया है। मुख्यमंत्री ने बलिया लोकसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार वीरेंद्र सिंह मस्त के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए सपा व बसपा पर तीखे हमले किये। 

उन्होंने कहा कि ‘‘बुआ-बबुआ की लूट-खसोट की दुकान’’ पर मैंने और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ताला लगा दिया तो इन्होंने जनता को ‘‘महमिलावटी माल बेचकर ठगने के लिये’’ महागठबंधन के रूप में नया काउंटर खोल लिया है। योगी ने दावा किया कि जनता सपा और बसपा को मुंहतोड़ जवाब देते हुए 23 मई को परिणाम के जरिये उनका काउंटर बंद कर देगी। उन्होंने जनता से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि 23 मई को चुनाव परिणाम आने के बाद सपा और बसपा फिर एक दूसरे को गाली देंगे। 

इसे भी पढ़ें: मायावती को मोदी का जवाब, कहा- देश के गरीबों की जो जाति है वह मेरी जाति है

उन्होंने कहा कि न्यायालय ने अगर अखिलेश सरकार के मंसूबों को नाकाम नहीं किया होता तो उसने खूंखार आतंकवादियों को रिहा करके प्रदेश को आतंकवाद की आग में झोंक दिया होता। उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में भाजपा 400 सीटों पर जीत दर्ज करेगी। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश में भाजपा 73 से अधिक सीटें जीतेगी। 

प्रमुख खबरें

केजरीवाल जैसा यू-टर्न लेने वाला आदमी नहीं देखा, Delhi में बोले Amit Shah, भारत से ज्यादा राहुल के पाकिस्तान में समर्थक

इब्राहिम रईसी के निधन पर भारत ने किया 1 दिन के राजकीय शोक का ऐलान, जयशंकर ने कहा ईरान के साथ खड़ा है देश

New Delhi Lok Sabha Seat: बांसुरी स्वराज के लिए जेपी नड्डा ने किया रोडशो, केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर खत्म होगा रेल रोको आंदोलन, रेलवे ट्रैक को खाली करेंगे किसान