सोते वक्त महिला पर छिड़का पेट्रोल और लगा दी आग, दो दिन बाद थी शादी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 11, 2022

गुरुग्राम (हरियाणा)।गुरुग्राम में शादी से दो दिन पहले एक युवती को कथित तौर पर आग लगाने के आरोप में 22 वर्षीय युवक को मंगलवार को धनकोट गांव से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक आरोपी की पहचान मेहचना गांव के निवासी जयपाल उर्फ ​​बिल्लू के रूप में हुई है और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उसे बुधवार को स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा। आरोपी ने कहा कि वह युवती से प्यार करता था लेकिन उसने कभी भी उसकी बात नहीं मानी और वह नहीं चाहता था कि उसकी शादी कहीं और हो।

इसे भी पढ़ें: मंत्री के बेटे के खिलाफ रेप के आरोप: गहलोत सरकार पर भड़के हनुमान बेनीवाल, CBI जांच की मांग की

सोमवार को बिल्लू ने यहां फर्रुखनगर इलाके में 24 वर्षीय युवती को उसके घर में आग लगा दी। पुलिस ने कहा कि 50 प्रतिशत से अधिक झुलस चुकी पीड़िता का इलाज दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में चल रहा है। सहायक पुलिस आयुक्त (अपराध) प्रीत पाल सिंह सांगवान ने कहा, ‘‘7 मई को आरोपी ने एक बोतल में पेट्रोल खरीदा और 9 मई की सुबह, उसने युवती पर सोते समय पेट्रोल छिड़का और आग लगा दी। वह युवती का मोबाइल फोन लेकर मौके से फरार हो गया। हमने पीड़िता का मोबाइल बरामद कर लिया है और जांच जारी है।

इसे भी पढ़ें: पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम शर्मा का निधन, 94 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

दिहाड़ी मजदूर के तौर पर काम करने वाले पीड़िता के पिता अशोक पुलिस के पास गए और दावा किया कि आरोपी ने उनके घर में घुसकर उनकी बेटी को आग लगा दी। अशोक ने कहा, मैं आज सुबह काम के लिए निकला था। मुझे फोन आया कि बिल्लू घर के अंदर घुस गया है और उसके ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी है। शिकायत के बाद, फर्रुखनगर पुलिस थाना में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 326-ए और 307 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

प्रमुख खबरें

Laddu Gopal and Radha Rani: घर में हैं लड्डू गोपाल तो राधा रानी को विराजमान करने से पहले जान लें ये जरूरी नियम

Health Tips: बच्चों में दिख रहे ये लक्षण तो हो जाएं सतर्क, हो सकता है ल्यूकेमिया का संकेत

आप को यकीन है कि शीर्ष अदालत केजरीवाल को लोकसभा चुनाव में प्रचार करने की अनुमति देगी:भारद्वाज

America: बाइडन ने प्यूर्टो रिको में डेमोक्रेटिक पार्टी का प्राइमरी चुनाव जीता