आतंकवादी संगठनों से संबंध होने के संदेह में असम का एक युवक गिरफ्तार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 25, 2022

बेंगलुरू।  बेंगलुरू की केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) ने कुछ आतंकवादी संगठनों से संबंध होने के संदेह में एक युवक को गिरफ्तार किया है और उसके कुछ साथियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। एजेंसी के सूत्रों ने यह जानकारी दी। सूत्रों ने बताया कि असम के निवासी अख्तर हुसैन लश्कर को रविवार रात तिलक नगर में एक बहुमंजिला अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल से गिरफ्तार किया गया, जहां वह कुछ लोगों के साथ रह रहा था। भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उसके खिलाफ भारत सरकार के विरुद्ध युद्ध छेड़ने का भी आरोप है।

इसे भी पढ़ें: जनपथ रोड होगा पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का नया पता, सोनिया गांधी के बनेंगे पड़ोसी

सूत्र ने कहा, ‘‘ केंद्रीय एजेंसी को खुफिया जानकारी मिली थी, जिसके आधार पर जाल बिछाया गया और उसे गिरफ्तार किया गया।’’ सीसीबी के सूत्रों ने बताया कि लश्कर शहर में छिपा हुआ था। उससे पूछताछ जारी है और उसमें कई जानकारियां सामने आ सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: भारतीय टेबल टेनिस टीम के लिए आसान नहीं होगा बर्मिंघम में गोल्ड कोस्ट की बराबरी करना

कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने राज्य पुलिस की कार्रवाई की सराहना की और बताया कि लश्कर के स्थानीय सहयोगियों से भी पूछताछ की जा रही है। ज्ञानेंद्र ने बताया कि बेंगलुरू पुलिस ने हाल ही में जम्मू-कश्मीर के एक आतंकवादी को शहर के ओकलीपुरम से गिरफ्तार किया था।

प्रमुख खबरें

बिहार सरकार ने अधिकारियों को बालू के अवैध खनन से निपटने का निर्देश दिया

रायबरेली से चुनाव मैदान में उतरेंगे राहुल गांधी, नामांकन करने से पहले करेंगे शक्ति प्रदर्शन, मां के साथ में रवाना

गठबंधन की खातिर हमने वे सीटें भी छोड़ दीं जिन पर पांच बार जीत हासिल की थी: उद्धव

Rahul Gandhi बचाएंगे UP में कांग्रेस की साख, अंतिम किला बचाने की चुनौती