कोविड-19 से युवा सबसे अधिक संक्रमित, जिम्मेदार तरीके से करना चाहिए व्यवहार: अधिकारी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 27, 2020

औरंगाबाद। महाराष्ट्र में औरंगाबाद के निकाय प्रमुख ने सोमवार को ट्वीट करके युवाओं को कोरोना वायरस प्रकोप के मद्देनजर गैर-जिम्मेदाराना व्यवहार करने के खिलाफ चेतावनी दी क्योंकि वे इससे संक्रमण अपने परिवारों में बुजुर्गों तक पहुंचा सकते हैं। नगर आयुक्त आस्तिक कुमार पांडेय ने आंकड़े अपलोड किए जिससे पता चला कि कोविड-19 के अधिकतर मरीज 21-40 आयु वर्ग के हैं। पांडेय ने दावा किया कि युवा बाहर निकल रहे हैं और परिवारों में बुजुर्गों तक कोरोना वायरस संक्रमण ला रहे हैं। उन्होंने एक ट्वीट में कहा, ‘‘यह 21-40 आयु वर्ग सबसे अधिक संक्रमित है और उसे जिम्मेदारी से व्यवहार करना चाहिए।’’ 

इसे भी पढ़ें: ज्वाइनिंग के लिए दो न्यायाधीशों ने तय किया 2,000 किमी का सफर ! जानें पूरा मामला 

पांडे ने शहर में कोविड-19 की स्थिति के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि यहां के 51 रोगियों में से केवल दो ने अंतरराष्ट्रीय और एक ने घरेलू यात्रा की थी। उन्होंने कहा कि 51 कोविड-19 रोगियों में से 10 हॉटस्पॉट (संक्रमण से अधिक प्रभावित क्षेत्र) से हैं। अन्य 38 इन यात्रियों के संपर्क में आने के बाद संक्रमित हुए। 

इसे भी देखें : 3 May के बाद सिर्फ Hotspots में बढ़ेगा Lockdown, PM ने CMs के साथ की लंबी चर्चा 

प्रमुख खबरें

Uttar Pradesh: यादव लैंड में अखिलेश की असली परीक्षा, जानिए तीसरे चरण की 10 सीटों का समीकरण

अगर पाकिस्तान क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप हारी... पूर्व पाक प्लेयर ने पीसीबी को लताड़ा

Saath Nibhaana Saathiya के सेट से गोपी बहू की विदाई पर फूट-फूट कर रोई थी कोकिलाबेन, Devoleena Bhattacharjee और Gia Manek में से कौन था फेवरेट?

हिन्दू विवाह पर सर्वोच्च अदालत का स्वागतयोग्य फैसला