Zardari ने मेरी हत्या के लिए तैयार किया प्लान C, आतंकियों को दिए पैसे, इमरान खान का बड़ा दावा

By अभिनय आकाश | Jan 28, 2023

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने शुक्रवार को पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी पर उनकी हत्या के लिए आतंकवादियों को पैसे देने का आरोप लगाया। उन्होंने जरदारी पर पिछले दो प्रयासों के विफल होने के बाद उनकी हत्या करने के लिए देश की खुफिया एजेंसियों के साथ एक नई योजना रचने का आरोप लगाया। इमरान खान ने लाहौर में अपने जमां पार्क स्थित आवास से वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के सह-अध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि जरदारी के साथ तीन और नाम हैं जो इस नई साजिश का हिस्सा हैं।

इसे भी पढ़ें: Pakistan: कंगाली से जूझ रहा देश और वित्त मंत्री कर मजहबी तकरीर में लगे, कहा- अल्लाह ने बनाया तो वही सब ठीक भी करेंगे

खान ने कहा की मैं आपको यह इसलिए कह रहा हूं क्योंकि अगर मुझे कुछ होता है तो देश को उन लोगों के बारे में जानना चाहिए जो इसके पीछे थे ताकि देश उन्हें कभी माफ न करे। तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष ने दावा किया कि जरदारी के पास पर्याप्त मात्रा में भ्रष्टाचार का पैसा है, जिसका इस्तेमाल वह आतंकवादी संगठनों को फंडिंग करने के लिए कर रहे हैं। इमरान खान ने दावा किया कि अब उन्होंने प्लान सी बनाया है और इसके पीछे आसिफ जरदारी हैं. उसके पास भ्रष्टाचार का काफी पैसा है, जिसे वह सिंध सरकार से लूटता है और चुनाव जीतने पर खर्च करता है। उसने एक आतंकी संगठन को पैसे दिए हैं और ताकतवर एजेंसियों के लोग उसकी मदद कर रहे हैं। यह तीन मोर्चों पर तय किया गया है और वे जल्द ही कार्रवाई करेंगे।

इसे भी पढ़ें: अमेरिकी डॉलर के मुकाबले Pakistani मुद्रा टूटकर 262.6 रुपये पर आई

खान का दावा सरकार द्वारा उनके लाहौर स्थित आवास से उनकी अतिरिक्त सुरक्षा वापस लेने के बाद आया है। सरकारी सूत्रों के हवाले से बताया कि खान के आवास पर तैनात करीब 275 पुलिसकर्मियों को हटा लिया गया है।

प्रमुख खबरें

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला